April 18, 2024
  • होम
  • Manish Kashyap की गिरफ्तारी से Bihar में बवाल, आगजनी और सरकार का विरोध… देखें Video

Manish Kashyap की गिरफ्तारी से Bihar में बवाल, आगजनी और सरकार का विरोध… देखें Video

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : March 20, 2023, 5:23 pm IST

पटना: बिहार के विवादित यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर प्रदेश भर में आक्रोश का माहौल है. सोमवार(20 मार्च) को मनीष के समर्थकों ने कई जगह जमकर हंगामा किया. इस हंगामे की वजह से एक घंटे तक दिल्ली-काठमांडू राजमार्ग पर ट्रैफिक बाधित रहा. इस दौरान यूट्यूबर के समर्थकों ने आगजनी की और सरकार विरोधी नारे भी लगाए हैं.

रोते हुए वीडियो आया सामने

बता दें,मनीष कश्यप पर तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के खिलाफ हो रहे कथित अन्याय का फ़र्ज़ी वीडियो शेयर करने का आरोप है. बीते दिनों उसने खुद बिहार पुलिस के आगे सरेंडर किया था जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह गाड़ी में रो रहा था. अब मनीष के आंसू देख कर उसके समर्थकों के बीच रोष का माहौल है. इस वीडियो ने आक्रोशित भीड़ के लिए आग में घी डालने का काम किया. नतीजतन भारी संख्या में भीड़ सरकार के खिलाफ विरोध करने लगी है. इस दौरान मनीष कश्यप ज़िंदाबाद के नारे भी सुनाई दे रहे है. वहीं इस भीड़ की मांग है कि जल्द से जल्द मनीष कश्यप को रिहा किया जाए.

 

मनीष कश्यप सच दिखाता है- समर्थक

प्रदर्शन कर रहे युवकों ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि मनीष कश्यप सच दिखाता है. बिहार में सुशासन नहीं बल्कि जंगलराज है जो सच बोलने पर जेल में बंद कर देता है. इसके विरोध में प्रदर्शन हो रहा है. वहीं एक सड़क जाम करने वाले युवक ने कहा कि सच दिखाने वाले के लिए मनीष को जेल में बंद किया गया ये प्रदेश में जंगलराज का प्रमाण है.

रविवार को हुई कोर्ट में पेशी

बता दें, इस मामले में आरोपी मनीष कश्यप को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 22 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. उसे पश्चिम चंपारण से गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को आर्थिक अपराध इकाई (EOU) पटना लेकर आई थी. दूसरी ओर संभावना जताई जा रही है कि जल्द तमिलनाडु पुलिस भी उसको ट्रांजिट रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी. बता दें, उसके खिलाफ तमिलनाडु में भी FIR दर्ज़ है.

ये भी पढ़ें-

Mumbai में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में हुई चोरी, चोरों ने लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

 

Amritpal Singh की गिरफ्तारी को लेकर ‘वारिस पंजाब दे’ के वकील का दावा, ‘हो सकता है एनकाउंटर’

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो