June 14, 2024
  • होम
  • विपक्षी दलों की महाबैठक में शामिल होगी AAP, बेंगलुरु जाएंगे केजरीवाल-भगवंत मान

विपक्षी दलों की महाबैठक में शामिल होगी AAP, बेंगलुरु जाएंगे केजरीवाल-भगवंत मान

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : July 16, 2023, 6:05 pm IST

नई दिल्ली/बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में 17 और 18 जुलाई को होने वाली विपक्षी पार्टियों की महाबैठक में आम आदमी पार्टी भी शामिल होगी. AAP ने आज इस मीटिंग में शामिल होने का ऐलान किया. राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि बेंगलुरु में होने वाली बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान और अन्य बड़े नेता शामिल होंगे. बता दें कि ये फैसला ऐसे वक्त में आया है जब कांग्रेस पार्टी ने केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ AAP को समर्थन देने की घोषणा की है.

आज शाम रवाना होंगे बेंगलुरु

राघव चड्ढा ने बताया कि विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने के लिए आम आदमी पार्टी के बड़े नेता आज शाम बेंगलुरु रवाना हो जाएंगे. AAP की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी ने आज बेंगलुरु की बैठक में शामिल होने का फैसला लिया. मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान और राज्यसभा सांसद संजय सिंह बेंगलुरु जाएंगे. बता दें कि नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के विजय रथ को 2024 के लोकसभा चुनाव में रोकने के लिए विपक्षी दल एकजुट होने की कोशिश कर रहे हैं. इसी क्रम में 17 और 18 जुलाई को विपक्षी दलों की बैठक होगी. इससे पहले 23 जून को पटना में विपक्षी पार्टियों की पहली महाबैठक हुई थी.

राघव चड्ढा ने और क्या बताया?

AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने आगे बताया कि आज हुई पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की मीटिंग में केंद्र सरकार के अध्यादेश के हर पहलू पर विस्तार से चर्चा हुई. केंद्र सरकार का अध्यादेश स्पष्ट तौर पर देश विरोधी कानून है. इस देश से प्यार करने वाला हर शख्स इस अध्यादेश का विरोध करेगा और इसे हराने में अपना योगदान देगा. इसी क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने देश की सभी विपक्षी पार्टियों से इस देश विरोधी कानून को संसद के अंदर हराने के लिए समर्थन मांगा है.

Opposition meet in Bengaluru: 18 जुलाई को बेंगलुरु में विपक्ष की दूसरी महाबैठक, 24 दल होंगे शामिल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन