Whatsapp जल्द लाएगा नया अपडेट, मिलेगी ये बेहतरीन सुविधाएं

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे मशहूर और पॉपुलर मैसेजिंग ऐप में WhatsApp का नाम जरूर लिया जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि WhatsApp एक नया अपडेट जारी करने जा रहा है जिसमें आपको एक नया फीचर दिया जा रहा है. यूजर्स इस फीचर के बारे में जानकर काफी खुश हैं. आइए जानते हैं इस नए फीचर के बारे में सबकुछ.

जल्द आएगा नया अपडेट

मेटा की सोशल मीडिया कंपनी व्हाट्सएप एक नए फीचर पर काम कर रही है, जिसमें यूजर्स अपने व्हाट्सएप अकाउंट को एक से ज्यादा स्मार्टफोन पर इस्तेमाल कर सकेंगे. आपको बता दें कि यह नया फीचर व्हाट्सएप बीटा के एंड्रॉयड 2.22.1.013 वर्जन पर देखा गया है.

नए फीचर ने जीता फैंस का दिल

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, WhatsApp स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए अपना मल्टी-डिवाइस सपोर्ट शुरू करने जा रहा है. आपको बता दें कि इस फीचर के जारी होने के बाद यूजर्स एक ही वॉट्सऐप अकाउंट को एक से ज्यादा डिवाइस पर इस्तेमाल कर सकेंगे. आइए जानते हैं कैसे काम करता है यह फीचर.

इस तरह इस्तेमाल करें

अगर आप सोच रहे हैं कि इस फीचर को कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है तो आपको बता दें कि रिपोर्ट में ES से जुड़ा एक स्क्रीनशॉट दिया गया है. WABetaInfo की रिपोर्ट में दिए गए स्क्रीनशॉट अन्य मोबाइल उपकरणों पर लॉग इन करने के लिए एक इंटरफ़ेस दिया गया है. इसमें ‘Register Device as Companion’ का विकल्प दिखाई देगा जिससे इस फीचर का इस्तेमाल किया जा सकेगा. इस सुविधा का उपयोग करने के लिए आपको क्यूआर कोड को स्कैन करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

Latest news