May 21, 2024
  • होम
  • यूट्यूब को टक्कर देने आ रहा Elon Musk का X TV App, जल्द होगा लॉन्च

यूट्यूब को टक्कर देने आ रहा Elon Musk का X TV App, जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली: टेस्ला के सीईओ और स्पेसएक्स के मालिक एलन मस्क अब टीवी की दुनिया में भी धमाल मचाने की तैयारी में हैं. एक रिपोर्ट में बताया गया है कि मस्क जल्द ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X का टीवी ऐप लॉन्च करने वाले हैं. कंपनी के इस कदम से यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म को बड़ी टक्कर मिलने वाली है. एक्स टीवी के लॉन्च के बाद एक्स को टीवी पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा. एक्स टीवी ऐप के बारे में जानकारी @XNews हैंडल से दी गई है.

एक्स न्यूज़ हैंडल पर एक्स टीवी का 10 सेकंड का टीज़र भी जारी किया गया है. बताया जा रहा है कि जल्द ही स्मार्ट टीवी के लिए X TV ऐप जारी किया जाएगा.

एक्स के सीईओ ने भी पोस्ट किया


एक्स की सीईओ लिंडा याकारिनो ने भी इस खबर पर खुशी जताई और लिखा कि एक्स छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक सब कुछ बदल रही है. अब हम जल्द ही एक्स टीवी ऐप के साथ आपके टीवी पर रियल टाइम और एंटरटेनिंग कंटेंट लाने जा रहे हैं. इसके साथ ही लिंडा ने एक्स टीवी के फीचर्स के बारे में भी बताया. यह टीवी यूजर्स को बड़ी स्क्रीन पर शानदार और मजेदार अनुभव देने वाला है.

एक्स ने अभी तक इसके लॉन्च की किसी तारीख की घोषणा नहीं की है. हालांकि उसने अपने पोस्ट में ‘कमिंग सून’ जरूर लिखा है. इस ऐप के जरिए यूजर्स को अपने मोबाइल के कंटेंट को टीवी पर कास्ट करने की सुविधा भी मिलेगी.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन