June 26, 2024
  • होम
  • अखिलेश के गढ़ में योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार, बोले – सपा वाले रामभक्तों पर गोलियां चलाते थे लेकिन…

अखिलेश के गढ़ में योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार, बोले – सपा वाले रामभक्तों पर गोलियां चलाते थे लेकिन…

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 11, 2024, 2:29 pm IST

कन्नौज: देश में तीन चरणों की वोटिंग पूरी हो चुकी है। देश की हर पार्टी अपने चुनाव प्रचार में पूरे दम-खम से लगी हुई है। इसी बीच बीजेपी के स्टार प्रचारक और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज अखिलेश के गढ़ कन्नौज में अपनी चुनावी सभी को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सपा और अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला।

सपा पर साधा निशाना

यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश और इस राज्य की जनता ने अपना मन बना लिया है। हम यूपी की 80 में से 80 सीटों पर कमल का फूल खिलाएंगे और उसकी माला बनाकर माननीय पीएम के गले में पहनाएंगे। सीएम ने कन्नौज के लोगों से बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक को चुनाव में भारी वोटों से विजयी बनाने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने देश में 400 से भी ऊपर सीटें जीतने का दावा भी किया।

हमें वहीं बनवाया राम मंदिर – योगी आदित्यनाथ

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये नया भारत महज बोलता ही नहीं है बल्कि करके भी दिखाता है। बीजेपी ने कहा था कि रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। तब सपा के लोग रामभक्तों पर गोलियां चलाते थे। बोला करते थे कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता लेकिन हमने आज मंदिर वहीं बनाकर दिखाया है। 500 वर्षों बाद इस साल पहली बार प्रभु श्री राम ने अयोध्या की इस पावन धरती पर होली भी खेली और अपना जन्मोत्सव भी मनाया है। पहली बार भगवान राम का सूर्य तिलक भी हुआ है। ये अद्भुत घटनाएं भारत में कभी-कभी होती है और हम बहुत किस्मत वाले हैं जो इन घटनाओं के साक्षी है।

यह भी पढ़े-

अधीर रंजन ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले – नहीं दिख रहा है राम मंदिर का प्रभाव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन