April 16, 2024
  • होम
  • सीएम योगी के मंच पर क्यों रोने लगीं स्वामी मौर्य की बेटी संघमित्रा, भाजपा ने नहीं दिया है टिकट

सीएम योगी के मंच पर क्यों रोने लगीं स्वामी मौर्य की बेटी संघमित्रा, भाजपा ने नहीं दिया है टिकट

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की बदायूं सीट से भाजपा ने मौजूदा सांसद संघमित्रा मौर्य का टिकट काट दिया, उनकी जगह भारतीय जनता पार्टी ने दुर्विजय शाक्य को उम्मीदवार बनाया है. इन सबके बीच संघमित्रा मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें वह सीएम योगी के आने से पहले एक चुनावी सभा के मंच पर रो रही हैं. बताया जा रहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य टिकट कटने से आहत हैं. इस वायरल वीडियो में योगी सरकार में मंत्री गुलाबो देवी भी नजर आ रही हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद संघमित्रा मौर्य ने सफाई भी दी है. उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी इतनी कमजोर नहीं है. भाजपा सांसद संघमित्रा ने दावा किया कि गुलाबो देवी एक कहानी सुना रही थी जिसके कारण में भावुक हो गईं थीं।

संघमित्रा मौर्य ने दी सफाई

संघमित्रा मौर्य ने सफाई में कहा कि मंच पर प्रदेश की मंत्री आदरणीय गुलाबो देवी हमारे बगल बैठी हुईं थीं, उस समय कार्यक्रम शुरू नहीं हुआ था. तभी मंत्री ने मुझे राजा दशरथ की एक कहानी सुनाई जो काफी भावुक थी. जिसके कारण आंखे नम हुईं थीं. संघमित्रा मौर्य इतनी कमजोर नहीं है. टिकट कटने जैसी छोटी चीज पर भावुक होना संघमित्रा मौर्य को शोभा नहीं देता।

ये भी पढ़ें- सुपरहिट है ये जीव, इसका प्रोटीन मिल जाए तो कभी बूढ़ा नहीं होगा इंसान, रिसर्च में हुआ खुलासा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो