April 16, 2024
  • होम
  • लोकसभा में बीएसपी सांसद दानिश को अपशब्द कहने के बाद,पहली बार क्या बोले रमेश बिधूड़ी?

लोकसभा में बीएसपी सांसद दानिश को अपशब्द कहने के बाद,पहली बार क्या बोले रमेश बिधूड़ी?

  • WRITTEN BY: Anil
  • LAST UPDATED : September 24, 2023, 7:58 pm IST

नई दिल्ली : लोकसभा में बहस के बाद बीएसपी सांसद दानिश को अपशब्द कहने के बाद पहली बार बीजेपी के सांसद रमेश बिधूड़ी की प्रतिक्रिया सामने आई है। इस दौरान बसपा सांसद के खिलाफ की गई टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर केवल इतना कहा इस मामले में लोकसभा स्पीकर केवल इतना कहा इस मामले में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला गौर कर रहे है।उन्होंने कहा में इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहना चाहता हूं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जताई आपत्ति

बता दें, भारतीय जनता पार्टी के एमपी रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद के खिलाप विवादित बयान दिया था। इस दौरान रमेश बिधूड़ी को विपक्ष ने जमकर घेरा। उनके इस बेतुके बयान का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस मुद्दे पर अफसोस जाहिर किया

पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा

बीजेपी सांसद का विवादित बयान सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि देश के मूल मुद्दो से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता से जुड़े मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ सकती है।

रमेश बिधूड़ी का बयान स्वीकार नहीं

दराअसल, जिस समय लोकसभा में रमेश बिधूड़ी आपत्तिजनक बयान दे रहे थे। इस दौरान बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद और चांदनी चौक दिल्ली से सांसद डॉ.हर्षवर्धन हंस रहे थे। वहीं सदन से बाहर आने के बाद मीडिया की ओर से सवाल पूछे जाने पर कहा कि वो इस तरह के बयानों का समर्थन नहीं कर सकते।वो संसदीय परंपरा के अनुसार हमेशा से मर्यादा का पालन करते आये हैं। रमेश बिथूड़ी का यह बयान बिल्कुल भी स्वीकार नहीं होगा।

ALSO READ

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो