June 25, 2024
  • होम
  • अंधभक्तों के IQ टेस्ट के लिए डाला वीडियो…नवरात्रि में मछली खाने पर तेजस्वी का पलटवार

अंधभक्तों के IQ टेस्ट के लिए डाला वीडियो…नवरात्रि में मछली खाने पर तेजस्वी का पलटवार

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 10, 2024, 2:55 pm IST

पटना। लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे तेजस्वी यादव ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो मछली रोटी खाते नजर आए। इस वीडियो को लेकर बिहार की सियासत में बवाल देखने को मिला। भारतीय जनता पार्टी ने नवरात्रि में मछली खाने पर तेजस्वी को सीजनल हिंदू बताया। अब इस मामले में तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है।

अंधभक्तों का IQ टेस्ट

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा है कि भाजपाइयों और गोदी मीडिया के भक्तों के IQ का टेस्ट लेने के लिए ही हमने यह video डाला था और हम अपनी सोच में सही भी साबित हुए। ट्वीट में “दिनांक” यानि डेट लिखा हुआ है, लेकिन बेचारे अंधभक्तों को क्या मालूम? आख़िर में सहनी जी द्वारा मिर्ची लगने का भी जिक्र किया गया है।

भाजपा वालों को लगी मिर्ची

तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम पहले से जानते थे कि भाजपा वालों को मिर्ची लगेगी। इसलिए हमने वो पोस्ट किया। वीडियो में डेट साफ़-साफ़ लिखा है लेकिन भाजपा वाले पढ़ते-लिखते तो हैं नहीं। भाजपाई गरीबी पर नहीं बोलते। बेरोजगारी पर नहीं बोलते लेकिन ऐसा कोई वीडियो हो तो कूद-कूद कर हल्ला मचाने लगते हैं।

तेजस्वी ने नवरात्रि में खाया मछली

बता दें कि तेजस्वी यादव ने मंगलवार को वीडियो शेयर कर कहा था कि चुनावी माहौल में लंच करने के लिए 10-15 मिनट का समय ही मिल पाता है। उसी में खाना खा लेते हैं। वीडियो में वो VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी के साथ मछली-रोटी खाते नजर आए। इसे लेकर तेजस्वी को लोगों की नाराजगी भी झेलनी पड़ी है। एक्स यूजर्स ने तेजस्वी पर नवरात्रि और चैत्र छठ सप्ताह में मछली खाकर हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने का आरोप लगाया।

 

Also Read- मुकेश सहनी के साथ मछली-रोटी खाते दिखे तेजस्वी, नवरात्रि में वीडियो देखकर भड़के लोग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन