vicious woman: शातिर महिला के चंगुल में फंसे कई पुलिसकर्मी, सिर्फ 6 साल में बन गई करोड़ों की मालिकन

जयपुर: राजस्थान के डीग जिले के शातिर महिला ने कई पुलिसकर्मी को अपने जाल में फंसाकर सिर्फ 6 साल में ही करोड़ों की सम्पति बना ली है. वहीं पुलिस इंस्पेक्टर और कांस्टेबल ने आरोपी महिला के खिलाफ अलवर जिले की अरावली विहार पुलिस थाने में करीब एक करोड़ रूपये हड़पने का मामला दर्ज कराया था।

जानकारी के मुताबिक डीग जिले के बहज गांव की रहने वाली महिला अपने पिता की मौत होने के बाद आईएएस की तैयारी करने के लिए डीग में किराए का मकान लेकर रहने लगी. वहीं बहज गांव की रहने वाली शातिर महिला ने अपना पहला शिकार डीग के मकान मालिक आर्मी मैन को बनाया. महिला ने आर्मी मैन के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाकर करीब 15 लाख रुपये लूट ली. इसके बाद महिला ने लगातार कई पुलिसकर्मियों को अपना निशाना बनाया।

बताया जा रहा है कि हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला ने सिर्फ 6 साल में करोड़ों रुपये की सम्पति बना ली. अलवर में महिला के घर से एक तीन मंजिला मकान, लग्जरी गाड़ी, बैंक खाते में लाखों रूपये जमाराशि के साथ 6 लाख 80 हजार की नगदी और कई लाखों के जेवरात भी मिले हैं. महिला ने हनी ट्रैप के माध्यम से डीग जिले के कुम्हेर थानाधिकारी के अलावा पुलिस कांस्टेबल और एएसआई सहित कई लोगों से लाखों रुपये ऐंठने के बाद जीवन व्यतीत कर रही है।

वहीं अरावली विहार थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने अभी तक तीन महिलाओं सहित पांच लोगों को अरेस्ट किया है. पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद दो महिलाओं को जेल भेज दिया और 3 आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. वहीं इस मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Farmer’s Protest: किसानों के दिल्ली कूच से पहले टेंशन में सरकार, मोबाइल इंटरनेट बंद

Latest news