May 21, 2024
  • होम
  • Uttarakhand: पिथौरागढ़ में सवारियों से भरा वाहन खाई में गिरा, हुई 4 की मौत

Uttarakhand: पिथौरागढ़ में सवारियों से भरा वाहन खाई में गिरा, हुई 4 की मौत

देहरादून: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस बात की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले के चमाली क्षेत्र में छोलिया नृतकों की गाड़ी खाई में गिर गई. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि गाड़ी में कुल 8 लोग सवार थे, जिनमें से 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में गाड़ी सवार 4 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज चल रहा है.

मृतकों की पहचान करने में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि बीती रात बारात से वापस लौट चमाली की तरफ जा रहा एक वाहन गांव के पास अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया. इस बात की जानकारी मिलने पर पुलिस, राजस्व रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई की और खाई से घायलों को निकालकर 108 के जरिए अस्पताल भिजवाया. इस दुर्घटना में मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. वहीं मृतकों के पास से पुलिस को दस्तावेज मिले हैं जिनके आधार पर पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी है.

यह भी पढ़ें –

DC vs SRH: आज होगी दिल्ली और हैदराबाद की भिड़ंत, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन