May 21, 2024
  • होम
  • Uttar Pradesh: जवान बेटे की हार्ट अटैक से हुई मौत, पिता ने खुद को गोली मारकर किया खत्म

Uttar Pradesh: जवान बेटे की हार्ट अटैक से हुई मौत, पिता ने खुद को गोली मारकर किया खत्म

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : April 1, 2023, 12:07 pm IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां पर बेटे की मौत का पिता को इतना बड़ा सदमा लगा कि उन्होंने अपने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में शोक पसर गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला

घटना लखनऊ के अलीगंज थाना क्षेत्र की है, जहां पर 50 वर्षीय सूरज प्रताप सिंह अपने परिवार के साथ मौसम बाग कॉलोनी की गोपाल मोहन हाउसिंग सोसायटी में रहते थे। जानकारी के अनुसार बड़े बेटे कृष्णकांत के सीने में सुबह अचानक से दर्द उठा था। जिसके बाद परिवार उसे अस्पताल ले गया। लेकिन इसी दौरान हार्ट अटैक के कारण उसकी मौत हो गई। इस पर पिता सूरज प्रताप सिंह को बड़ा सदमा लगा। बेटे के मौत की घटना सुन रिश्तेदार समेत परिचितों का घर पर आना शुरू हो गया। सभी अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे।

इसी बीच सूरज अचानक लोगों के बीच से उठकर अपने कमरे में चले गए। इससे पहले परिवार और रिश्तेदार कुछ समझ पाते, तभी कमरे से गोली चलने की आवाज आई। परिवार के लोग गोली की आवाज सुनकर जैसे ही कमरे में पहुंचे तो सूरज खून से लथपथ पड़े मिले। उनके मुंह के निचले हिस्से में लगी गोली सिर के पिछले हिस्से से निकल गई थी। पास ही  लाइसेंसी बंदूक भी पड़ी हुई थी।

छोटे भाई ने क्या कहा ?

मामले पर मृतक के छोटे बेटे ने बताया कि बड़े भाई की मौत के बाद पिता काफी सदमे में थे। जब से पिता ने अस्पताल में भाई की मौत की खबर सुनी थी, तब भी वह बेहोश हो गए थे। अस्पताल से डेडबॉडी लेकर वह घर पहुंचे। इसके बाद अपने कमरे में गए और खुद को गोली मार ली। उसने बताया कि पिता ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से अपनी ठुड्डी के पास गोली मारी थी। जिसके बाद तत्काल उनकी मौत हो गई।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन