May 20, 2024
  • होम
  • उत्तर प्रदेश: ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, रिटायर फौजी की मौत, गंभीर रूप से भाई घायल

उत्तर प्रदेश: ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, रिटायर फौजी की मौत, गंभीर रूप से भाई घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बाइक सवार दो भाइयों को ट्रैक्टर ने सामने से टक्कर मार दी, इसमें बाइक चला रहे रिटायर फौजी की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से बड़े भाई घायल हो गया। मृतक की पहचान 51 वर्षीय पूर्व सैनिक सीताराम यादव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि बाइक रिटायर फौजी सीताराम चला रहे थे।

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के गरौती गांव का रहने वाला 51 वर्षीय पूर्व सैनिक सीताराम यादव अपने बड़े भाई रामदीन यादव के साथ शनिवार की रात बाइक से परिचित के यहां निमंत्रण में बबेरू जा रहे थे। बाइक चलाते वक्त सीताराम हेलमेट नहीं लगाए थे। बबेरू कोतवाली क्षेत्र के टोलाकला गांव के निकट पहुंचो तो ट्रैक्टर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे दो भाइयों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं सीताराम के सिर में ज्यादा चोट लग गई।

इसके बाद घायल भाई रामदीन यादव की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीताराम को बबेरू सीएचसी पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई, वहीं ट्रैक्टर समेत चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है। घायल रामदीन ने बताया कि मृत भाई सीताराम का कोई संतान है। मृत भाई सीताराम ने उनके पुत्र सचिन यादव को गोद लिया है। फौज से रिटायर्ड होने के बाद सीताराम अपने पत्नी विमला के साथ खेती करके फसल उगाते थे। कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

यह भी पढ़ें

आशिक़ के लिए माँ का क़त्ल, ऐसी खौफनाक दास्तान सुनकर रूह कांप जाएगी

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन