April 24, 2024
  • होम
  • उत्तर प्रदेश: कारोबारी की पत्नी की हत्या, बेटी के प्रेमी ने दिया इस वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश: कारोबारी की पत्नी की हत्या, बेटी के प्रेमी ने दिया इस वारदात को अंजाम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के सिकंदरा इलाके के जंगल में कारोबारी उदित बजाज की पत्नी अंजलि की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि कारोबारी उदित बजाज की बेटी के प्रेमी प्रखर गुप्ता ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस वारदात के बाद आरोपी प्रखर गुप्ता और उसके दोस्त को पुलिस ढूंंढ रही है. कहा जा रहा है कि कारोबारी उदित बजाज की बेटी के 20 वर्षीय प्रखर गुप्ता से बहुत दिनों से प्रेम संबंध थे. मृतिका अंजलि की बेटी अक्सर फोन पर प्रेमी प्रखर गुप्ता से बात करती थी. प्रखर गुप्ता से बात करने के संबंध में मां अंजलि अपनी बेटी को रोकती थी. इसी के चलते प्रखर गुप्ता बहुत नाराज था.

आरोप है कि प्लानिंग करके प्रखर गुप्ता ने बेटी के माध्यम से मां अंजलि बजाज को बनखंडी महादेव मंदिर के जंगलों में बुलाया और धारदार हथियार से वार कर अंजलि बजाज की हत्या कर दी. इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि कारोबारी उदित बजाज की बेटी शास्त्रीपुरम बीते बुधवार को बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली थी. बेटी शास्त्रीपुरम बहुत देर तक घर नहीं लौटी तो मां अंजली ने कार से बेटी को ढूंढने लगी. इसी दौरान अंजली के फोन पर बेटी शास्त्रीपुरम का मैसेज आया कि मां मैं बनखंडी महादेव मंदिर के पास खड़ी हूं, लेने आ जाओ. इस बात पर अंजलि ने फोन करके अपने पति को भी बनखंडी महादेव मंदिर बुला लिया।

बेटी शास्त्रीपुरम ने पिता को दूसरी जगह बुलाया

इसी दौरान बेटी शास्त्रीपुरम ने फोन करके उदित बजाज को दूसरी जगह बुला लिया. इसके बाद पत्नी अंजलि को मंदिर के पास छोड़कर उदित बजाज बेटी को लेने चले गए. इस बीच बेटी शास्त्रीपुरम ने पिता उदित को फोन पर बाताया कि वो घर पहुंच गए है. इसके बाद उदित बाजाज अपनी पत्नी अंजलि को लेने के लिए बनखंडी महादेव मंदिर पहुंचे लेकिन बनखंडी महादेव मंदिर के पास उन्हें अंजलि बजाज नहीं मिली. जिसके बाद उदित बजाज सिकंदरा थाना जाकर पत्नी अंजलि की गुमशुदगी दर्ज करा दी।

पुलिस को मिली उदित की पत्नी अंजली की लाश

पुलिस अंजली बजाज को ढूंढ रही थी कि रात करीब 10 बजे ककरैठा के ग्रामीणों ने जंगल में शव पड़े होने की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि लाश कारोबारी उदित बजाज की पत्नी अंजली बजाज की है। शव को कब्जे में लेने के बाद आरोपी प्रखर गुप्ता को पुलिस ढूंढ रही है।

यह भी पढ़ें

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन