June 25, 2024
  • होम
  • उत्तर प्रदेश: कौशांबी के पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 4 की मौत, सीएम योगी ने लिया एक्शन

उत्तर प्रदेश: कौशांबी के पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 4 की मौत, सीएम योगी ने लिया एक्शन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कौशांबी के एक पटाखा फैक्ट्री में आज यानी 25 फरवरी को ब्लास्ट हो गया. यह घटना जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के शराफत अली में हुई है. वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक यहां शादी विवाह के लिए पटाखा बनाया जा रहा था. इस ब्लास्ट में 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं इस बात की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है कि एसपी बृजेश श्रीवास्तव समेत कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर मौजूद है. वहीं इस घटना का संज्ञान सीएम योगी ने भी लिया है. सीएम योगी को इस घटना की विस्तृत जानकारी दी गई है. वहीं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने संवेदना व्यक्त की है. सीएम योगी ने राहत कार्य को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

अस्पताल में भर्ती घायल

वहीं सीएम योगी ने इस घटना में घायलों के समुचिक इलाज के निर्देश दिए हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट इतना जोरदार था कि पटाखे के टुकड़े कई किलोमीटर दूर तक उड़कर गए हैं. इस घटना के संबंध में एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से चार लोगों की मृत्यु हुई है. इसमें कुछ घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने में दोबारा होगा Exam

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन