June 18, 2024
  • होम
  • Uttar Pradesh: सीएम योगी के सामने मंच पर गिरे बीजेपी सांसद, बनी चर्चा का विषय

Uttar Pradesh: सीएम योगी के सामने मंच पर गिरे बीजेपी सांसद, बनी चर्चा का विषय

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के लिए अंतिम दो चरण का प्रचार अभियान तेजी से चल रहा है, लेकिन उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो चर्चा का विषय बनी हुई है. यह मामला राज्य के डुमरियागंज लोकसभा सीट का है जहां सीएम योगी के सामने बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल मंच पर गिर गए.

दरअसल आज यानी मंगलवार को डुमरियागंज में सीएम योगी की रैली थी. सीएम योगी रैली के लिए मंच पर चढ़ रहे थे, उनके आगे-आगे मौजूदा बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल भी मंच पर चढ़ रहे थे. बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल जैसे ही मंच पर चढ़ रहे थे तो वह गिर गए, जबकि इस घटना के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ उनके पीछे मौजूद थे. हालांकि बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल के गिरने के बाद उनके सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें संभाला और फिर उठाया.

लड़खड़ाकर गिरे बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल लड़खड़ाकर सीढ़ी से मंच पर पहुंच गए थे, लेकिन तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह मंच पर ही लड़खड़ाकर गिर पड़े. इसके बाद वहां मौजूद उनके सुरक्षाकर्मी ने उनको उठाकर मंच की तरफ आगे बढ़े. इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ भी बीजेपी सांसद के पास पहुंचे और उनको कुशलता से अपने साथ लेकर गए.

यह भी पढ़े-

24 साल की लड़की का 38 साल बड़े ‘अंकल’ पर आया दिल, बन गई तीसरी बीबी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन