May 19, 2024
  • होम
  • छात्रा के साथ टीचर ने रचाई इश्क, शादी के दिन ही दूल्हा हुआ फरार, देखें पूरी कहानी…   

छात्रा के साथ टीचर ने रचाई इश्क, शादी के दिन ही दूल्हा हुआ फरार, देखें पूरी कहानी…   

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : April 24, 2024, 8:41 pm IST

यूपी: कानपुर में एक टीचर ने 11वीं क्लास की छात्रा को अपने जाल में फसाया. फिर उसके घरवालों को रजामंद कराकर शादी की बात भी तय कर ली. मंगलवार, 23 अप्रैल को छात्रा के साथ उसकी शादी के कार्ड में नाम भी छप गए. यहां तक की गेस्ट हाउस भी बुक हो गया. दहेज का सामान भी खरीद लिया गया. लेकिन छात्रा के घरवाले उसका गेस्ट हाउस में इंतजार करते रह जाते है और दुलहा बना टीचर बारात लाने से पहले ही अपने घर से रफूचक्कर हो जाता है. छात्रा के घरवालों ने बताया कि टीचर किसी और लड़की से भी बात किया करता था.

लड़की 11वीं छात्रा

कानपुर के हनुमंत विहार में रहने वाली एक छात्रा 11वीं क्लास में पढ़ा करती है. उसी का स्कूल का टीचर शिवम दीक्षित उसको कोचिंग पढ़ाने के लिए आया करता था. इसी दौरान टीचर और स्टूडेंट में प्रेम हो जाता है. टीचर ने शादी करने का वादा भी कर लेता है. इसके बाद दोनों के घरवालों ने मिलकर शादी की बात तय कर दी और 23 अप्रैल को वहीं के गेस्ट हाउस मेंशादी होने वाली थी. लड़की के घरवालों से टीचर सारा दहेज ले चुका था. लड़की के घरवालों ने एक नई बाइक भी खरीद लिया था.

शादी की पूरी तैयारी

मंगलवार को घर में शादी की पूरी तैयारी शुरु हो चुकी थी. लेकिन इसी दौरान लड़की के घरवालों को पता चलता है कि दीक्षित के घरवालों ने नौबस्ता थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी है. दरअसल बारात निकलने से पहले दूल्हा ही घर से गायब हो जाता है. लड़की के पिता का आरोप है कि दूल्हे शिवम के पिता मनोज दीक्षित मेरे घर अपने बेटों सब के साथ पधारे थें और कह रहे थे कि 5 लाख और दो एक वैगनआर कार दो, तभी हम बारात लेकर पहुंचेगें, नहीं तो शादी नहीं होगी. हमने उनसे प्रार्थना की हम आपको बाइक देगें. हालांकि दहेज के साथ-साथ और भी सामान दे रहे है.

दूल्हे को दिए 5 लाख   

लड़की के पिता का कहना है कि इसके पहले भी हम आपको 5 लाख रुपये दे चुके हैं, लेकिन टीचर शादी करने के लिए तैयार नहीं हुआ. बता दें कि लड़की के पिता ने यही शिकायत हनुमंत विहार थाने में दर्ज करावा दी . वहीं इस मामले में नौबस्ता थाने के इंचार्ज सतीश कुमार पांडे का कहना है कि घरवालों ने अपनी शिकायत लिखाई थी. जिसमें उन्हें लिखवाया था कि दूल्हे ने शादी तय कर के बारात नहीं लाई है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

ये भी पढ़ें: पप्पू यादव और कन्हैया का रास्ता रोकने से क्या फायदा? आखिर लालू ने क्या सोचा है तेजस्वी के लिए

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन