April 25, 2024
  • होम
  • UP Politics: पिता संजय गांधी के जन्मदिन पर भावुक हुए बीजेपी सांसद वरुण गांधी

UP Politics: पिता संजय गांधी के जन्मदिन पर भावुक हुए बीजेपी सांसद वरुण गांधी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पीलीभीत सीट से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने पिता संजय गांधी के जन्मदिन पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अपने लोगों के बीच मुलाक़ात करते हुए संजय गांधी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वरुण ने अपने पिता को याद करते हुए उन्हें एक असाधारण शक्ति बताया, उन्होंने कहा कि देश के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और दूरदर्शिता को वो सलाम करते हैं।

आज वरुण गांधी के पिता संजय गांधी का जन्मदिन है और इस मौके पर पिता को याद करते हुए वरुण गांधी भावुक हुए. भाजपा सांसद वरुण गांधी ने संजय गांधी का वीडियो शेयर किया जिसमें लोग संजय गांधी जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वरुण गांधी की लोगों के बीच कितनी लोकप्रियता थी. बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने कहा कि वो अपने पिता के अधूरे मिशन को हासिल करने की पूरी तरह से कोशिश करेंगे।

पिता को याद कर भावुक हुए वरुण गांधी

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने पिता का वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि मेरे पिता की मृत्यु तब हुई जब वो 33 साल के थे. वो एक असाधारण शक्ति, जीवटता और दूरदर्शिता वाले व्यक्ति थे. आज उनकी 77वीं जयंती है और मैं मातृभूमि के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को सलाम करता हूं. और मैं उनके अधूरे मिशन को हासिल करने का प्रयास करने का संकल्प लेता हूं, जय हिंद जय भारत।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन