June 26, 2024
  • होम
  • Maharashtra: उद्धव ठाकरे को लगा झटका, एमएलसी मनीषा कायंदे ने छोड़ी पार्टी

Maharashtra: उद्धव ठाकरे को लगा झटका, एमएलसी मनीषा कायंदे ने छोड़ी पार्टी

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख (यूबीटी) उद्धव ठाकरे को तगड़ा झटका लगा है. उनकी पार्टी की एमएलसी और प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने शिवसेना (यूबीटी) का दामन छोड़ दिया है. मनीषा कायंदे आज एकनाथ शिंदे ( शिवसेना ) की पार्टी में शामिल होंगी. सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी के नेता संजय सिरसाट ने बताया कि आज शाम सीएम के आवास पर मनीषा कांयदे शिवसेना का दामन थामेंगी.

शिवसेना (यूबीटी) का चल रहा है शिविर

उद्धव ठाकरे को उस समय तगड़ा झटका लगा जब उनका राज्यव्यापी पदाधिकारी शिविर चल रहा है. शिविर का आयोजन 18 जून को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगा. इस कार्यक्रम में पूरे राज्य से आए पदाधिकारियों से उद्धव ठाकरे बात करेंगे और आने वाले लोकसभा चुनाव के बारे में चर्चा करेंगे. राज्यव्यापी शिविर के दौरान ही एमएलसी मनीष कायंदे उद्धव ठाकरे का साथ छोड़कर शिंदे गुट में शामिल हो गई.

संजय राउत ने बोला हमला

शिवसेना (यूबीटी) पार्टी के फायर ब्रांड नेता संजय राउत अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए जाने जाते है. संयज राउत ने मनीष कायंदे को स्वार्थी बता दिया. उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग प्रदेश की जनता की भलाई नहीं चाहती है वे अपना स्वार्थ देखते है उसी में से एक है मनीष कायंदे. संजय राउत ने कहा हमलोग कुछ लोगों को पहचान नहीं पाए, ये गलती हम लोगों से कई बार हो जाती है. आने वाले समय में हम अपनी पार्टी में लोगों को कुछ शर्तों के अनुसार शामिल कराएंगे. उन्होंने कहा कि शिविर समाप्त हो जाने के बाद पार्टी के सदस्य बैठकर चर्चा करेंगे कि आने वाले लोकसभा चुनाव में किस पार्टी के साथ गठबंधन करेंगे.

RK Puram: दिल्ली में बदमाशों ने दो महिलाओं को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन