गोगामेड़ी हत्या कांड मामले में दो आरोपी रोहित और नितिन फौजी गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे दबोचा

जयपुर: राजधानी जयपुर में करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में दोनों हत्यारोपियों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने रोहित राठौर को राजस्थान के एक गांव से दबोचा है, जबकि नितिन फौजी को हरियाणा के महेंद्र गढ़ से पकड़ा है. यह दोनों राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राकेश गोदारा के लिए काम करते थे. इन दोनों बदमाशों ने राकेश गोदारा के इशारे पर इस वारदात को अंजाम दी है।

6 दिसंबर को किया गया गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने पांच दिसंबर को ही इन दोनों बदमाशों की पहचान कर ली थी और कांबिंग अभियान के दौरान 6 दिसंबर को दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. वहीं दोनों बदमाशों को भारी सुरक्षा के बीच जयपुर लाया गया है. आपको बता दें कि जयपुर स्थित अपने आवास में विश्राम कर रहे राजपूत नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

क्रास फायरिंग में बदमाश नवीन शेखावत की मौत

इस वारदात के दौरान क्रास फायरिंग में एक बदमाश नवीन शेखावत मौत हो गई थी, जबकि रोहित राठौड़ और नितिन फौजी भागने में कामयाब रहे। इस वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद राजस्थान पुलिस ने दोनों बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले गैंगस्टर राकेश गोदारा ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से इस वारदात की जिम्मेदारी ली थी, उसने पोस्ट में लिखा था कि गोगामेड़ी उसकी राह में रोड़ा बन रहे थे इसलिए उनकी हत्या करा दी. राकेश गोदारा ने इसके अलावा अन्य लोगों को भी चेतावनी दी थी कि आगे से कोई उसकी राह का रोड़ा बनेगा तो उसका भी यही हाल होगा।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Latest news