June 14, 2024
  • होम
  • रस्सी से बांधा, फिर पीट-पीटकर की मजदूर की हत्या, राजस्थान के चुरु की घटना

रस्सी से बांधा, फिर पीट-पीटकर की मजदूर की हत्या, राजस्थान के चुरु की घटना

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : February 14, 2023, 9:58 am IST
जयपुर। राजस्थान के चूरू के सादुलपुर तहसील के लसेड़ी गांव में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मामले पर जहां दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं हत्या की खबर फैलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना को सुन सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना मिलने के बाद सादुलपुर थानाधिकारी सुभाष चंद्र ढिल मौके पर पहुंचे और घटना का माैके पर निरीक्षण किया। फिलहाल घायलों को सादुलपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया गया है।

क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के अनुसार मारपीट में कृष्ण कुमार पुत्र लीलूराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दयाराम पुत्र किशोर सिंह और संपत सिंह पुत्र राजू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए । घायलों ने बताया कि सुबह मृतक कृष्ण कुमार को दो लोग बुलाकर अपने साथ खेत में ले गए जिसके बाद उन्होनें कृष्ण को बांधकर बुरी तरह पिटना शुरू कर दिया। इसी दौरान जब ग्रामीणों के साथ दयाराम और संपत भी छुड़वाने के लिए पहुंचे तो इन दोनों पर भी  लाठी-डंडों से हमला कर दिया गया। जिसमें दोनों लोग बुरी तरह घायल हो गए।
घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं, दोनों युवकों को रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले को दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं, हत्या के कारणों का भी खुलासा नहीं हो पाया। मृतक तीन साल से सेलसेड़ी गांव में ही मजदूरी करता था। वहीं, घायल संपत और दयाराम को आठ दिन पहेल अपने साथ लेकर आया था।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन