June 16, 2024
  • होम
  • शराब पीकर जयमाला में पहुंचा था दूल्हा, फर्श पर लेटा और सो गया, फिर पहुंचा थाने तक मामला

शराब पीकर जयमाला में पहुंचा था दूल्हा, फर्श पर लेटा और सो गया, फिर पहुंचा थाने तक मामला

दिसपुर: शादी में कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती है, जिसकी कोई उम्मीद भी नहीं रहती है. दुल्हन परिवार की तरफ से बारात का इंतजार कर रहे होते हैं और जैसे ही द्वार पर बारात पहुंचती है तो लड़की वाले स्वागत में लग जाते हैं. ऐसे स्वागत को देखकर कई बार दूल्हे पक्ष के बारात का दिल खुश हो जाता है. हालांकि, कई बार दूल्हे पक्ष में कुछ लोग शराब पीकर आ जाते हैं जिससे माहौल खराब हो जाता हैं, लेकिन दूल्हा अगर शराब पीकर शादी में आ जाए तो शादी का माहौल और भी खराब हो जाता है. कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब मामला असम से आया है।

नशे में धुत दूल्हा फर्श पर सो गया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक असम में शराब पीकर एक दूल्हा शादी के मंडप पर आया और वहां सो गया. दूल्हा इस कदर शराब के नशे में धूत था कि उसे यह भी पता नहीं था कि वह क्या कर रहा है. दूल्हे को फर्श पर लेटते ही उसकी नौटंकी को देख भड़की दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. असम के नलबाड़ी में दूल्हा बारात लेकर तो आया लेकिन शादी की रस्में पूरा नहीं कर सका. बारात लेकर आए नशे में धुत दूल्हे की पहचान प्रसेनजीत हालोई के रूप में हुई है. पंडित जब मंत्रों का उच्चारण कर रहे था तभी नशे में धूत दूल्हा फर्श पर लेटा और घोड़े बेच कर वहां सो गया।

थाने पहुंचा मामला

लड़की की इनकार के बाद उसके परिजनों ने नलबाड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराते हुए इस विवाह में हुए खर्च की भरपाई के लिए पैसे की मांग की है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि लड़के वालों की तरफ से बारात में आए कई लोग नशे में थे, हमने फिर किसी तरह का ऑब्जेक्शन नहीं उठाया, रस्में भी नहीं रोकी. जबकि दूल्हा इतना शराब पिया हुआ था कि कार से उतर भी नहीं पा रहा था, उसके पिता भी नशे में धूत थे. जब मंडप में ये सब हो गया तो शादी मजबूरन तोड़नी पड़ी।

Rahul Gandhi on Modi Govt Snooping Order: कम्प्यूटर निगरानी पर बरसे राहुल गांधी- पुलिस राज्य बना रहे नरेंद्र मोदी असुरक्षित तानाशाह हैं

MHA Snooping Notification: अब किसी का भी कंप्यूटर चेक कर सकती हैं जांच एजेंसियां, भड़के विपक्ष ने नरेंद्र मोदी सरकार को सुनाई खरी-खरी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन