April 16, 2024
  • होम
  • यूपी: आतंकी बना नदीम, परिवारवालों को नहीं हुआ यकीन, अब पिता ने कही ये बड़ी बात

यूपी: आतंकी बना नदीम, परिवारवालों को नहीं हुआ यकीन, अब पिता ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। सहारनपुर जनपद के कुंडाकला गांव के मोहम्मद नदीम को एटीएस द्वारा उठाए जाने से बीते छह दिनों से उसके परिजन व्याकुल थे। अब उनके बेटे के संबंध ए-मोहम्मद और तहरीक-ए-तालिबान से होने की जानकारी मिली तो परिजनों को बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि नदीम आंतकियों के संपर्क में था। वहीं नदीम के पकड़े जाने से ग्रामीण भी काफी हैरान में है।

गंगोह कोतवाली के गांव कुंडाकला निवासी नफीस अहमद 50 बीघा जमीन का मालिक है। उसकी संतान में नदीम सबसे बड़ा है। नदीम का परिवार मूल रूप से सरसावा थाना क्षेत्र के ढिक्का कलां का रहने वाला है। कई साल पहले गांव कुंडाकला में आकर रहने लगा था। आठवीं तक पढ़ा नदीम पहले गांव में किराना की दुकान करता था। बाद में देहरादून जाकर एक फैक्टरी में काम करने लगा।

कहा जा रहा है कि देहरादून रहते हुए वह कुछ कश्मीरी युवकों के संपर्क में आया था। वह आते रहता था. नदीम गांव आकर पिता के साथ खेती में हाथ बंटाता था। नदीम के एटीएस द्वारा पकड़े जाने से परिजनों को बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा है कि वह आतंकियों के संपर्क में था। पिता नफीस ने कहा कि उसकी बुआ पाकिस्तान में है, हो सकता है कि बेटा शायद उससे ही बात करता हो। मैं तो पढ़ा नहीं हूं, कुछ नहीं जानता। हां बेटा देर रात तक मोबाइल पर बातें करता था। ग्रामीण मशरुर राना, इलियास का मानना है कि नदीम के आतंकी कनेक्शन होने से ग्रामीण कफी हैरत में हैं

पाकिस्तान में है रिश्तेदारी

नदीम के पिता नफीस अहमद ने कहा कि पाकिस्तान में उनकी कुछ रिश्तेदारी है। उसकी पत्नी जरीना की एक बुआ बशीरी पाकिस्तान के जिला खरखौदा में रह रही है। दूसरी बुआ नवाबशाह पिंड पाकिस्तान में रह रही है। इसके अलावा नफीस की एक बुआ पाकिस्तान के जिला कुशुर गांव बरखी में रह रही है। नदीम भी अक्सर सभी रिश्तेदारों से बातचीत करता रहता था।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो