April 23, 2024
  • होम
  • तेलंगाना: इस बार हैदराबाद सीट पर दिलचस्प मुकाबला, ओवैसी को टक्कर देने वाली है माधवी लता

तेलंगाना: इस बार हैदराबाद सीट पर दिलचस्प मुकाबला, ओवैसी को टक्कर देने वाली है माधवी लता

हैदराबाद: इस बार हैदराबाद सीट पर गजब का मुकाबला होने वाला है. इस सीट पर वर्तमान समय में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी सांसद हैं. इस बार भारतीय जनता पार्टी ने ओवैसी के सामने डॉ. माधवी लता को चुनावी मैदान में खड़ा किया है. यहां एक तरफ ओवैसी होंगे तो दूसरी तरफ जाने माने चेहरा माधवी लता होंगी।

आपको बता दें कि हैदराबाद सीट एआईएमआईएम का गढ़ मानी जाती है. यह सीट साल 1984 से ही एआईएमआईएम के पास है. यहां से साल 1984 में लोकसभा के लिए असदुद्दीन ओवैसी के पिता सुल्तान सलाहुद्दीन पहली बार चुने गए थे. उन्होंने इस सीट पर 20 साल तक राज किया. उसके बाद से सुल्तान सलाहुद्दीन के बेटे असदुद्दीन ओवैसी हैदराबाद से सांसद हैं।

कौन हैं माधवी लता?

भाजपा लोकसभा के लिए असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ नया चेहरा खोजकर लाई है. असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ में उनके खिलाफ टक्कर देना इतना आसान नहीं है, लेकिन इसके लिए माधवी लता तैयार हैं. हैदराबाद में जिस तरह असदुद्दीन ओवैसी का अस्पताल चलता है, उसमें बहुत कम रुपयों में बेहतर उपचार होता है, ऐसा ही माधवी लता का विरिंची नाम से अस्पताल चलता है. इसके अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर माधवी लता काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी छवि हिंदू समर्थक रुख की वजह से सुर्खियों में रहती है।

Cabinet Meeting: पीएम मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक हुई शुरू

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो