नागपुर : गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाते वक़्त युवक की मौत, मिलीं शक्तिवर्धक गोलियां

नागपुर : महाराष्ट्र के नागपुर से एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आ रहा है. जहां एक लॉज में हुई इस मौत ने सभी को हैरान कर दिया. जानकारी के अनुसार मृतक के जेब में उत्तेजना पैदा करने वाली गोली यानी शक्तिवर्धक गोलियां पाई गई हैं. पुलिस ने इस मामले को अपने संज्ञान में ले लिया है और अब युवक के शव का पोस्टमार्टम किया जाना है.

ये है पूरा मामला

यह मामला महाराष्ट्र के नागपुर के ग्रामीण इलाके सावनेर का है. जहां स्थित एक लॉज में युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. मृत लड़के की जेब से उत्तेजना पैदा करने वाली गोलियां भी पाई गई हैं. यह पूरी घटना बीते रविवार शाम की बताई जा रही है. मरने वाले युवक की उम्र 27 वर्ष थी. मृतक नागपुर के कलमेश्वर स्थिर धापेवाडा का रहने वाला बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के समय लॉज में युवक के साथ उसकी महिला मित्र यानी गर्लफ्रेंड भी मौजूद थी. जहां दोनों साथ में समय बिता रहे थे. इस दौरान जब युवक बेहोश हो गया तो लड़की ने इस बात की खबर धापेवाडा में उसके दोस्त को दी. अचानक बेहोश हुए युवक को तुरंत निजी अस्पताल में ले जाया गया. जहां गंभीरता को देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया।

डॉक्टर्स ने बताया दिल का दौरा

सावनेर के सरकारी अस्पताल जाने पर युवक का इलाज चला. जहां मेडिकल ऑफिसर ने इलाज के दौरान ही लड़के को मृत घोषित कर दिया. इस समय पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने गर्लफ्रेंड का बयान भी दर्ज़ कर लिया है. सावनेर पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर मारुती मुलूक ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया, पिछले कुछ समय से युवक बीमार था. डिहाइड्रेशन के कारण उसके शरीर में पानी की भी कमी हो गई थी. युवक की जेब में से उत्तेजना पैदा करने वाली गोली भी मिली है. हालांकि डॉक्टर्स ने युवक की मौत का कारण दिल का दौरा बताया है. बहरहाल युवक का पोस्टमार्टम किया जाना है जिसके बाद उसकी मौत के कारणों की पुष्टि की जा सकेगी.

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news