April 23, 2024
  • होम
  • Opposition Protest: परिवार के साथ संसद भवन पहुंचे संजय सिंह , खेला इमोशनल कार्ड

Opposition Protest: परिवार के साथ संसद भवन पहुंचे संजय सिंह , खेला इमोशनल कार्ड

  • WRITTEN BY: Vikash Singh
  • LAST UPDATED : July 27, 2023, 12:41 pm IST

नई दिल्ली: संसद से निलंबित चल रहे सांसद संजय सिंह मणिपुर में हुई हिंसा की घटना को लेकर संसद भवन परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने के धरने पर बैठे हैं. आज उनके धरने का चौथा दिन है. इस मामले में अब इमोशनल ट्विस्ट आ गया है. धरने को लम्बा खिचता देख संजय सिंह अपने परिवार के साथ संसद पहुंच गए हैं. उनकी पत्नी और माता -पिता उनके साथ पहुंचे थे.उनके साथ जाने को लेकर इसको संजय सिंह का इमोशनल कार्ड माना जा रहा है. इस दौरान शशि थरूर ने आकर उनसे मुलाकात की और उनके धरने का समर्थन किया.

आप ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

धरने पर बैठे संजय सिंह परिवार के साथ संसद में पहुंच तो उनसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर और महाबल मिश्रा ने मुलाकात किया. उनकी इस मुलाकात का एक वीडियो आम आदमी पार्टी नें अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से शेयर है. ट्वीट में लिखा गया कि PM मोदी को मणिपुर पर मौन व्रत तोड़ना ही होगा.

आंसू पोछती नजर आई माँ

शशि थरूर ने संजय सिंह के साथ उनके माता-पिता से भी मुलाकात की. इस दौरान थरूर उनसे बातचीत भी करते नजर आए. थरूर ने कहा कि हम संजय के साथ हैं और उनके धरने का समर्थन करते हैं. इस बातचीत के दौरान आप सांसद की माँ भावुक हो गईं और अपना चश्मा उतार कर आंसू पोछती नजर आईं. हालांकि थोड़ी देर बाद संजय सिंह ने उनको गाड़ी के पास तक छोड़ा और संसद परिसर से रवाना कर दिया.

संजय सिंह ने क्या कहा

परिवार से मिलने के बाद संजय सिंह मणिपुर हिंसा और दिल्ली अध्यादेश को लेकर PM नरेंद्र मोदी पर हमलावर हुए. उन्होंने कहा कि देश के पुर्वोत्तर का एक हिस्सा जल रहा है. छोटे बच्चों का क़त्ल किया जा रहा है, महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं हो रही हैं. इसके बावजूद पीएम मोदी इस पर कुछ जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं.

Monsoon Session 2023: संसद में मणिपुर पर संग्राम जारी, काले कपड़े पहनकर पहुंचे सांसद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन