April 16, 2024
  • होम
  • सीतामढ़ी: स्कूल बस और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर, तीन की मौत

सीतामढ़ी: स्कूल बस और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर, तीन की मौत

पटना: सीतामढ़ी जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत धर्मपुर गांव के समीप शनिवार को स्कूल बस और ऑटो की सीधी टक्कर में ऑटो सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद चालक बस लेकर वहां से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि डुमरा प्रखंड अंतर्गत एक निजी स्कूल का बस है. स्थानीय लोगों ने बताया कि कुहासे के चलते यह सड़क दुर्घटना हुई है. वहीं इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई।

मौके पर तुरंत पहुंची पुलिस

इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और इलाज के लिए सभी घायलों को सदर अस्पताल सीतामढ़ी में भर्ती कराया गया. बाद में पहुंची स्थानीय पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. घायल ऑटो चालक की पहचान सोनबरसा गांव के रहने वाले शंभू मंडल के रूप में हुई है. एक अन्य घायल की पहचान पश्चिमी चंपारण जिले के सिरहापुर वार्ड 12 के रहने वाले हैदर अली के पुत्र आजाद अली के रूप में हुई है. फिलहाल दो घायलों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है।

घटना का कारण बना कुहासा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बस सोनबरसा से सीतामढ़ी की तरफ जा रही थी और ऑटो पैसेंजर लेकर सोनबरसा की तरफ जा रहा था. इस दौरान दोनों के बीच कुहासा के चलते टक्कर हो गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना के बाद बस को लेकर चालक वहां से फरार हो गया।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो