April 13, 2024
  • होम
  • श्रीकांत त्यागी केस: त्यागी समाज की महापंचायत में उठी ये मांगे, प्रशासन ने माँगा समय

श्रीकांत त्यागी केस: त्यागी समाज की महापंचायत में उठी ये मांगे, प्रशासन ने माँगा समय

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : August 21, 2022, 8:16 pm IST

लखनऊ, श्रीकांत त्यागी के महिला से गाली-गलौच करने के बाद गैंगेस्टर एक्ट लगने के अलावा अन्य कई मामलों को लेकर रविवार को त्यागी समाज ने नोएडा में एक महापंचयत की. पश्चिमी उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा के अलग-अलग स्थानों से आए हजारों त्यागियों ने एकजुट होकर गेंझा और भंगेल के रामलीला ग्राउंड में एक महापंचायत की, इस महापंचायत के दौरान त्यागी समाज ने अपनी मांगे रखीं जिसपर प्रशासन ने उनसे दस दिनों का समय माँगा है. प्रशासन के आश्वासन के बाद ये महापंचायत खत्म हो गई.

त्यागी समाज ने लगाया ये आरोप

इस महापंचायत के दौरान त्यागी समाज ने आरोप लगाया कि वह सरकार और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन अनु त्यागी जो कि श्रीकांत की पत्नी हैं और उनके रिश्तेदार के साथ पुलिस ने बहुत ज्यादती की है, त्यागी समाज के लोगों की मांग है कि श्रीकांत की पत्नी खाना देने गए सोसाइटी में 6 लोग, जिनके खिलाफ पुलिस ने केस किया है, उसे वापस लिया जाए.

बता दें कि पंचायत के संचालन के दौरान स्टेज पर जमकर गहमागहमी हुई और महेश शर्मा मुर्दाबाद के नारे भी लगे, वहीं इस महापंचायत में पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत दिल्ली हरियाणा के तमाम लोग भी शामिल हुए, इस महापंचायत में हजारों की संख्या में त्यागी समाज के लोग आए थे.

गालीबाज त्यागी के बाद गालीबाज महिला

गालीबाज श्रीकांत त्यागी के बाद आज दोपहर सोशल मीडिया पर नोएडा की ही गालीबाज महिला का वीडियो वायरल हुआ जिसमें वे सुरक्षाकर्मियों के साथ गाली-गलोच और मार-पीट करती नज़र आई. मामला जैसे ही पुलिस के संज्ञान में आया तो महिला को गिरफ्तार कर लिया गया साथ ही RWA ने मालिक से घर खाली करवाने की बात कही है.

 

नोएडा: श्रीकांत के बाद अब ‘गालीबाज’ महिला का वीडियो वायरल, गार्ड से की बदतमीजी, पुलिस ने हिरासत में लिया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो