Mp Election: शिवराज ने कमलनाथ पर बोला हमला, कहा- पिछली बार 900 वादे किए अब एक और झूठ पत्र आ गया

भोपाल। सीहोर जिले के इछावर के ग्राम दिवाडिया में सीएम शिवराज ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अब यह एक महा झूठ पत्र लेकर आए हैं। उन्होंने कहा कि पिछली बार 900 वादे किए और 9 भी पूरे नहीं किए। सीएम शिवराज ने कहा कि अब एक और झूठ पत्र आ गया है उनका यह भ्रम फैलाने वाले लोग जनता का भला नहीं कर सकते हैं।

ये योजनाओं पर ताला लगाने वाले

उन्होंने कहा कि भाजपा जनता का भला करती है, यह लोग योजनाओं पर ताला लगाने वाले हैं। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि पीएम की योजनाओं को लागू नहीं करने वाले लोग इस चुनाव में बुरी तरह से हारेंगे और भाजपा रिकॉर्ड मतों से जीतेगी। इससे पहले उन्होंने जन सभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार की योजनाओं के बारे में बताया।

गिनाए काम

सीएम शिवराज ने कहा कि लाडली बहना योजना अद्भुत है। उन्होंने कहा कि हर महीने तनखाह की तरह पैसे आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता कमलनाथ और गठबंधन पर भी निशाना साधा है। सीएम शिवराज ने जनता से पूछा मैं मामा लगता हूं। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस कभी ऐसी योजनाएं लाई कभी जनता को कुछ दिया, मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सरकार नहीं परिवार को चला रहे हैं।

बता दें कि अगले महीने मध्य प्रदेश में वोटिंग होनी है। सभी पार्टियां जनता को लुभाने में लगी हैं। बता दें कि 17 नवंबर को राज्य में वोटिंग होगी। वहीं 3 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे।

Latest news