March 4, 2024
  • होम
  • Bihar: ज्योति मौर्य को देख पति ने छुड़ाई पढ़ाई, पत्नी बोली- मैं बेवफाई नहीं करूंगी…

Bihar: ज्योति मौर्य को देख पति ने छुड़ाई पढ़ाई, पत्नी बोली- मैं बेवफाई नहीं करूंगी…

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : July 5, 2023, 7:07 pm IST

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की SDM ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्य के बीच की खिटपिट पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस खिटपिट का असर दूसरी महिलाओं की कोचिंग पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है. बिहार के बक्सर से इसी तरह का मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी की पढ़ाई केवल इसलिए छुड़वा दी क्योंकि उसे डर था कि कहीं उसका हश्र ज्योति मौर्य के पति की तरह ना हो जाए.

मेरे पति को समझाओ- खुशबू

बिहार के बक्सर में एक पति ने अपनी पत्नी की पढ़ाई ये कहकर छुड़वा दी कि वह उसे ज्योति मौर्य नहीं बनने देना चाहता है. मामला मुरार थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां खुशबू ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में आवेदन किया है और बताया है कि उसका कोचिंग जाना केवल इसलिए छुड़वा दिया गया है क्योंकि ज्योति मौर्य का मामला सामने आया है. शख्स को डर है कि महिला अफसर बनने के बाद उसे छोड़ देगी जिसे लेकर महिला ने आवेदन किया है कि पुलिस उसके पति को समझाए. इसके अलावा खुशबू का कहना है कि वह बेवफा नहीं है और वह ज्योति की तरह नहीं बनेगी. महिला ने आगे पुलिस से आग्रह किया कि मेरे पति को समझाओ कि मेरी कोचिंग न छुड़वाएं.”

पिंटू ने क्या कहा?

इस मामले को लेकर पति पिंटू का कहना है कि वह ज्योति मौर्य मामले से काफी आहत है जहां वह अपनी पत्नी को पढ़ाने के लिए भी सक्षम नहीं है. वह अपनी पत्नी को कोचिंग भेजने के लिए पैसे देने में समर्थ नहीं है. इसलिए उसने प्रयागराज से अपनी पत्नी को वापस बुला लिया.

क्या है पूरा मामला?

 

बता दें, ये पूरा मामला बरेली में चीनी शुगर मिल की महाप्रबंधक (GM) ज्योति मौर्य (पीसीएस अधिकारी) और उनके पति आलोक मौर्या जो प्रयागराज में सरकारी सफाई कर्मचारी हैं से जुड़ा हुआ है. उन्होंने अपनी पत्नी ज्योति पर गंभीर आरोप लगाए हैं और बताया है कि शादी के बाद उन्होंने ज्योति को पढ़ाने के लिए काफी पैसा खर्च किया. लेकिन जब वह पढ़ लिखकर UPPSC की परीक्षा में चयनित हो गई तो उसने आलोक को धोखा दे दिया. आरोप है कि ज्योति ने PCS अधिकारी मनीष दुबे के बीच रिश्ते बन चुके हैं. हालांकि ज्योति इन दावों को दरकिनार कर रही हैं जहां उन्होंने बताया कि उनके ऊपर के अधिकारी सभी तथ्यों की जांच कर रहे हैं.

Tags