May 20, 2024
  • होम
  • जेपी की भूमि में अमित शाह के साथ गरजे योगी, कहा- सत्ता का हुआ आपराधिकरण

जेपी की भूमि में अमित शाह के साथ गरजे योगी, कहा- सत्ता का हुआ आपराधिकरण

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : October 11, 2022, 5:27 pm IST

नई दिल्ली. केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा नेता अमित शाह इस समय उत्तर प्रदेश व बिहार के सीमावर्ती सिताब दियारा पहुंचे हैं, यहाँ लोकनायक जयप्रकाश नारायण के जन्मस्थान पर उनका जयंती समारोह आयोजित किया गया है, जिस मौके पर अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे हैं.
इस समारोह के माध्‍यम से अमित शाह ने बिहार की नई महागठबंधन सरकार पर भी निशाना साधा है. यहाँ से अमित शाह ने लालू यादव और नीतीश कुमार पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि लालू नीतीश ने सत्ता के लिए जेपी के विचारों को त्‍याग दिया है, बात तो वो जेपी की करते हैं और जिस कांग्रेस से उन्‍होंने लड़ाई लड़ी, उसी की गोद में जाकर अब बैठ गए हैं. जेपी की भूमि से न सिर्फ अमित शाह बल्कि सीएम योगी ने भी लालू और नीतीश पर निशाना साधा.

क्या बोले योगी आदित्यनाथ

लोकनायक जयप्रकाश जयंती समारोह को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार में बढ़ते अपराध का सवाल उठाया और कहा कि बिहार में सत्ता का अपराधीकरण किया जा चुका है, भ्रष्टाचार और अपराध की चक्की में इस समय समूचा बिहार पिस रहा है. उन्होंने कहा कि जनता को फैसला लेना होगा कि बिहार को कैसे अपराध मुक्त बनाकर विकास हो सकता है.
लोकनायक की जयंती पर खुद गृह मंत्री अमित शाह इस प्रतिमा का अनावरण करने सिताबदियारा पहुंचे हैं, इस दौरान उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ हैं. यहाँ दोनों ने लालू-नीतीश पर जमकर निशाना साधा है.

आगे भारत माता का जयकारा लगाते हुए अमित शाह ने कहा जयप्रकाश जी की जयंती पर यहां आया हूं, यहां आदमकद प्रतिमा लगाई गई है. इसे लगाने का प्रण प्रधानमंत्री ने किया था और आज ये प्रण पूरा हो गया है, उत्तर प्रदेश और बिहार के इस मिलन स्‍थल पर जेपी जन्‍मे थे.

 

 

दो मौकों पर पीएम बनने से चूक गए मुलायम सिंह यादव, इन नेताओं ने डाला था अड़ंगा

DY Chandrachud : देश के 50 वें मुख्य न्यायाधीश होंगे डी वाई चंद्रचूर्ण, CJI यू यू ललित ने अपने उत्तराधिकारी का किया ऐलान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन