June 25, 2024
  • होम
  • Maratha Reservation: मराठा आरक्षण पर गरमाई सियासत, संजय राउत ने अजित पवार से पूछा सवाल

Maratha Reservation: मराठा आरक्षण पर गरमाई सियासत, संजय राउत ने अजित पवार से पूछा सवाल

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : October 23, 2023, 2:15 pm IST

मुंबई। मराठा आरक्षण का मामला इस समय काफी चर्चा में है। मराठा आरक्षण को लेकर सरकार को मनोज जारांगे पाटिल ने 24 अक्टूबर तक का अल्टीमेटम दिया है। बता दें कि मराठा कार्यकर्ता मनोज जारांगे पाटिल के नेतृत्व में प्रदेश भर का मराठा समाज आरक्षण की मांग को लेकर एकजुट हो गया है। बता दें कि तमाम मराठा प्रदर्शनकारियों की तरफ से मराठा आरक्षण की मांग तेज हो गई है। दूसरी तरफ आरक्षण की मांग को लेकर मराठा समुदाय के लोगों की आत्मदाह का सिलसिला भी लगातार जारी है।

सरकार से राउत का सवाल

इन सबके बीच संजय राउत ने सरकार पर आरोप लगाया है वह आरक्षण से भाग रही है। उन्होंने कहा कि खुद को मराठा मानने वाले अजित पवार आरक्षण से क्यों भाग रहे हैं? संजय राउत ने सवाल किया कि आरक्षण के लिए कितने लोगों की बलि दी जाएगी। संजय राउत ने आगे कहा कि अगर चौथी आत्महत्या का मामला आता है तो सीएम के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का कस दर्ज करें।

मनोज पाटिल ने किया ये ऐलान

राउत ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री शिंदे और उपमुख्यमंत्री फडणवीस पीएम मोदी के पास जाएं और उनसे कानून में बदलाव करने को कहें। उन्होंने आगे कहा कि आरक्षण के लिए कितना बलिदान देना पड़ेगा। वहीं मनोज जारांगे ने ऐलान किया है कि अगर 24 अक्टूबर तक मराठा आरक्षण की घोषणा नहीं होती है तो वह 25 अक्टूबर से अपनी भूख हड़ताल दोबारा शुरू करेंगे।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन