April 22, 2024
  • होम
  • ADM से बोलीं कबड्डी खिलाड़ी- "टॉयलेट में दिया था खाना, चावल कच्चा था पर अच्छा था"

ADM से बोलीं कबड्डी खिलाड़ी- "टॉयलेट में दिया था खाना, चावल कच्चा था पर अच्छा था"

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : September 20, 2022, 8:51 pm IST

नई दिल्ली। इस समय सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खिलाड़ियों को टॉयलेट में खाना परोसते हुए देखा जा रहा है. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों में आक्रोश है, वहीं खेल अधिकारी को भी सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन इसी बीच कबड्डी खिलाडी ने कुछ ऐसा कहा कि सोशल मीडिया पर उनकी किरकिरी होने लगी. दरअसल, जब वीडियो वायरल हुआ तो खाने के बारे में कबड्डी खिलाड़ियों से पूछा गया, इसपर कबड्डी खिलाड़ियों ने कहा कि खाना टॉयलेट में रखा था, लेकिन चावल कच्चा होने की वजह से हम इसे नहीं ले रहे थे, तभी फोटो खींचने वाले अंकल ने कहा कि उठा लो, इसके बाद हमने खाना उठा लिया और ये वीडियो वायरल हो गई. खिलाड़ियों का कहना है कि उन्होंने कच्चे चावल नहीं खाए थे, उन्होंने आगे कहा कि अगर चावल को छोड़ दें तो बाकी खाना अच्छा बना हुआ था.

दरअसल, डॉ भीमराव अंबेडकर स्टेडियम में 16 सितंबर को कई जिलों से खिलाड़ी आए थे, इस दौरान उन्हें दोपहर में लंच दिया गया, लेकिन लंच बहुत ही खराब क़्वालिटी का था. उनके अधपके चावल, अधकच्ची दावल और रोटियां परोसो गई. हैरानी वाली बात तो ये है कि कुछ खिलाड़ियों को रोटी तक नसीब नहीं हुई और उन्हें सलाद से ही अपना पेट भरना पड़ा. हद तो तब पार हो गई जब चावल और पूरियां तैयार करके उन्हें शौचालय में रखवाया गया. उस जगह इतनी गंदी बदबू आ रही थी कि लोगों को खड़ा होना भी मुश्किल था.

जिला खेल अधिकारी निलंबित

इस मामले में सहारनपुर के जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा है कि, “16 और 17 सितंबर को राज्य स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था लेकिन इस आयोजन में हमें अवव्यवस्था की सूचना मिली. इस मामले में जिला खेल अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है. मैंने मामले की जांच के आदेश दिए हैं और संबंधित व्यक्ति को तीन दिन में रिपोर्ट जमा करने को कहा गया है. हम इसकी विस्तार से जांच करेंगे और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करेंगे.”

 

Mohali MMS leak: प्रशासन का भांडाफोड़! आरोपी ने दूसरी लड़कियों का MMS बनाने की बात कबूली

राजस्थान में बीजेपी महिला कार्यकर्ता का सिर धड़ से अलग करने की धमकी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो