Revanth Reddy Oath: रेवंत रेड्डी का शपथग्रहण आज, एक विधायक डिप्टी CM तो आठ बनेंगे मंत्री

नई दिल्ली। तेलंगाना में मिली शानदार जीत के बाद रेवंत रेड्डी राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने जा रहे हैं। इस दौरान गुरुवार को पूरे हैदराबाद शहर में रेड्डी के पोस्टर लगे हुए हैं। वर्तमान तेलंगाना कांग्रेस के 56 साल के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन आज दोपहर लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में होगा। तेलंगाना में मुख्यमंत्री के साथ एक उप मुख्यमंत्री और 8 विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी।

इंदिराम्मा राज्यम लाने का समय

गुरुवार (7 दिसंबर) को होने जा रहे इस शपथ ग्रहण समारोह के लिए लोगों को भेजे गए खुले निमंत्रण में रेवंत रेड्डी ने लिखा कि लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए तेलंगाना में इंदिराम्मा राज्यम (इंदिरा गांधी का शासन) लाने का वक्त आ गया है। उन्होंने आगे लिखा कि वह तेलंगाना जो छात्रों के संघर्ष, शहीदों के बलिदान और सोनिया गांधी की दृढ़ इच्छाशक्ति से बना है। उन्होंने लोगों को आमंत्रित करते हुए कहा कि वह लोकतांत्रिक और पारदर्शी शासन प्रदान करने के साथ-साथ कमजोर वर्गों, दलितों, आदिवासियों के कल्याण के लिए सरकार बनाने के लिए आज दोपहर 1:04 बजे तेलंगाना के सीएम के रूप में शपथ लेंगे। आप सब लोग इस अवसर पर आमंत्रित हैं।

राजस्थान में सस्पेंस बरकरार

एक तरफ तेलंगाना में जहां नए मुख्यमंत्री आज शपथ लेंगे, तो वहीं दूसरी ओर अभी राजस्थान में नए सीएम का नाम भी फाइनल नहीं हो सका है। बुधवार को दिनभर इस पर भाजपा में चर्चा चलती रही। देर रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बैठक भी की, लेकिन नाम की घोषणा नहीं हो सकी। संभावना है कि आज राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा हो सकती है।

Latest news