June 25, 2024
  • होम
  • राजस्थान: हार के बाद भाजपा के सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, नहीं जीत सके चुनाव

राजस्थान: हार के बाद भाजपा के सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, नहीं जीत सके चुनाव

जयपुर: राजस्थान के करणपुर विधानसभा सीट से मिली करारी हार के बाद भाजपा के मंत्री सुरेंद्रपाल सिंह टीटी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. उनका इस्तीफा राजपाल कलराज मिश्र ने मंजूर कर लिया है. चुनाव से पहले मंत्री पद की शपथ लेने को लेकर कांग्रेस ने भाजपा और सुरेंद्रपाल सिंह टीटी पर तंज कसा था।

भाजपा ने सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को कृषि सिंचित क्षेत्र विकास एंव जल उपयोगिता विभाग, इंदिरा गांधी नहर विभाग, अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ विभाग एवं कृषि विपणन विभाग की जिम्मेदारी सौंपी थी. उन्होंने मंत्री पद की शपथ 30 दिसंबर को ली थी, वहीं चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा तो उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है।

8 जनवरी को करणपुर विधानसभा सीट का परिणाम

आपको बता दें कि करणपुर विधानसभा सीट का परिणाम 8 जनवरी को घोषित किया गया. यह सीट एक बार फिर कांग्रेस के हाथ में गई, जहां से उसके उम्मीदवार रुपिंदर सिंह कुन्नर ने जीत हासिल की हैं. निर्वाचन विभाग के आंकड़ों के मुताबिक तीतर सिंह को कुल मिलाकर 1223 वोट मिले, जबकि साल 2018 के विधानभा चुनाव में 653 वोट मिले थे. साल 2008 के विधानसभा चुनाव में तीतर सिंह को 938, साल 2013 के विधानसभा चुनाव में 427 वोट मिले।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन