June 26, 2024
  • होम
  • राजस्थान: पत्नी की हत्या करने के बाद युवक ने शव को नहलाकर छुपाया, पड़ोसियों ने किया पर्दाफाश

राजस्थान: पत्नी की हत्या करने के बाद युवक ने शव को नहलाकर छुपाया, पड़ोसियों ने किया पर्दाफाश

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को नहलाकर घर में छुपा दिया लेकिन गोली चलने की आवाज से आसपास के लोगों को हत्या के बारे में पता चल गया.

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पहाड़ी थाना क्षेत्र के ईखनाका गांव में बीती रात वाजिद और उसकी पत्नी शहनाज के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी और इस बीच पति वाजिद ने अपने पत्नी शहनाज पर गोली चला दी. जिससे उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपी पति वाजिद ने पत्नी शहनाज के शव को नहलाकर घर में छुपा दिया लेकिन गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने इस बात की जानकारी मृतका के मायके को दे दी. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस के साथ वहां पहुंचे और मृतका के शव को बरामद कर लिया है. शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने क्या कहा?

इस संबंध में पहाड़ी थानाधिकारी शिवलहरी ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक व्यक्ति ने अपने ही पत्नी की हत्या कर दी है. इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के बाद पुलिस आरोपी वाजिद को ढूंढ रही है. पीहर पक्ष द्वारा अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

यह भी पढ़िए :-

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन