April 12, 2024
  • होम
  • राजस्थान: रीट परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने की आत्महत्या, मरने से पहले ये बात लिखी…

राजस्थान: रीट परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने की आत्महत्या, मरने से पहले ये बात लिखी…

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र के खंसवारा गांव के रहने वाले 21 वर्षीय विष्णु ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. बताया जा रहा है कि विष्णु रीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था. विष्णु ने आत्महत्या करने से पहले अपनी नोटबुक में लिखा था कि मैं अपने माता-पिता को साक्षी मानकर कहता हूं कि अगर मैं 2 साल के अंदर अपने माता-पिता का सपना पूरा ना कर सका तो मैं अपनी जान दे दूंगा.

नोटबुक में विष्णु ने क्या लिखा है

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुम्हेर थाना क्षेत्र के खंसवारा गांव के रहने वाले 21 वर्षीय विष्णु भरतपुर में किराए का कमरा लेकर दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रहा था. अपने दोस्त के साथ किराये के मकान में विष्णु रहता था. जब उसका दोस्त कमरे से निकलकर लाइब्रेरी पढ़ने के लिए चला गया तो विष्णु ने कमरे में खुदखुशी कर ली. इस बात की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद जिला अस्पताल आरबीएम की मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

पुलिस ने क्या कहा?

इस संबंध में मथुरा गेट थाना के थानाधिकारी रामनाथ सिंह ने बताया कि खबर मिली थी कि किराए का कमरा लेकर दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रहे युवक ने फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली है. इस बात की जानकारी उसके परिजनों को दे दी गई है और मृतक के परिजनों के आने पर शव को सौप दिया जाएगा।

यह पटना में हुई बैठक की अगली कड़ी है, बेंगलुरु पहुंचे कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो