April 18, 2024
  • होम
  • राजस्थान: ट्रक की चपेट में आए 3 कांवड़िए, एक की हुई मौत

राजस्थान: ट्रक की चपेट में आए 3 कांवड़िए, एक की हुई मौत

जयपुर: राजस्थान के अजमेर जिले के नेशनल हाइवे भीलवाड़ा मार्ग पर झड़वासा गांव के पास कांवड़ यात्रा लेकर जा रहे 3 कांवड़ियों को ट्रक ने चपेट में ले लिया। इससे एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो कांवड़िए बुरी तरह से घायल हो गए।

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिंगावल और भिनाय के करीब 30 कांवड़ यात्रियों का दल पुष्कर से जल भरकर अपने सिंगावल गांव वापस लौट रहा था। बीते रविवार झड़वासा गांव के पास सड़क के किनारे चल रहे दल को पीछे से आए एक ट्रक चालक ने टक्कर मार दी. इसमें 3 कांवड़िए बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं दुर्घटना के बाद कांवड़ यात्रा में शामिल अन्य युवकों ने तीनों घायलों को जीप से बांदनवाड़ा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए तीनों घायलों को अजमेर जेएलएन अस्पताल रैफर कर दिया गया।

इसके बाद जेएलएन हॉस्पिटल में जांच के बाद मुकेश को मृत घोषित कर दिया, वहीं मोहित और पुखराज का इलाज चल रहा है. दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। इस बात की जानकारी मिलते मौके पर पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू की। कांवड़ यात्री सिंगावल के रहने वाले दुर्गालाल के पुत्र महावीर की रिपोर्ट पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : 

केंद्र सरकार बनाएगी LGBTQIA+ समुदाय के लिए समिति, जानिए किसकी होगी अध्यक्षता

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो