June 15, 2024
  • होम
  • Prayagraj: प्रयागराज में MBBS की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल के कमरे में फंदे से झूलता मिला शव

Prayagraj: प्रयागराज में MBBS की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल के कमरे में फंदे से झूलता मिला शव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मेडिकल की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं छात्रा का शव प्रयागराज के मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला है. बताया जा रहा है कि देर शाम तक छात्रा का कमरा नहीं खुला था. इसके बाद हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं को आशंका हुई तब उन्होंने खिड़की के अंदर से झांककर देखा तो कमरे के अंदर फंदे से छात्रा झूलती हुई मिली. इस बात की जानकारी छात्राओं ने प्रिसिंपल को दी. सूचना मिलने पर प्रिंसिपल समेत अन्य डॉक्टर पहुंच गए और अस्पताल ले जाया गया, छात्रा की तब तक मौत हो चुकी थी. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. छात्रा की पहचान श्रुति श्रीवास्तव के रूप में हुई है।

मेडिकल की छात्रा ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली श्रुति श्रीवास्तव थी. खुदकुशी का कारण अभी साफ नहीं हुई है. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. वहीं पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. शुरुआती तौर पर खुदकुशी की वजह अवसाद माना जा रहा है. इस बात की सूचना मिलने के बाद गमगीन परिजन लखनऊ से प्रयागराज रवाना हो गए. श्रीवास्तव एमबीबीएस तृतीय वर्ष की छात्रा थी।

खुदकुशी का कारण अभी साफ नहीं

छात्राओं ने इस संबंध में बताया कि 13 अक्टूबर को श्रुति पढ़ने भी नहीं गई थी. वहीं मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज परिसर में “हॉस्टल की बिल्डिंग” है. श्रुति हॉस्टल की पहली मंजिल पर रहती थी. वहीं इस घटना के बारे में छात्राओं और मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों से पुलिस जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़े : 

केंद्र सरकार बनाएगी LGBTQIA+ समुदाय के लिए समिति, जानिए किसकी होगी अध्यक्षता

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन