April 25, 2024
  • होम
  • UP: आगरा में भी पेशाबकांड! घायल शख्स से मारपीट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस का एक्शन

UP: आगरा में भी पेशाबकांड! घायल शख्स से मारपीट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस का एक्शन

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : July 25, 2023, 10:46 am IST

आगरा: मध्य प्रदेश के पेशाबकांड के बाद आगरा में एक युवक पर पेशाब करने और मारपीट करने का मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के आगरा से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक जमीन पर घायल अवस्था में दिखाई दे रहा है. युवक बेहोश पड़ा हुआ है जिसपर एक दूसरा व्यक्ति पेशाब कर रहा है. तीस सेकेंड के इस वीडियो में व्यक्ति घायल युवक के सिर पर कई बार लात मारता है. वीडियो में युवक और दोस्त पीड़ित को गाली देते नज़र आ रहे हैं.

 

क्या है पूरा मामला?

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे संज्ञान में लिया जहां पेशाब करने वाले आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित शख्स सड़क पर पड़ा हुआ था जिसे कुछ युवक परेशान करने लगे. इस दौरान उसके ऊपर पेशाब किया गया और उसके साथ मारपीट की गई. मध्य प्रदेश के सीधी में हुए पेशाबकांड के बाद ये दूसरा मामला सामने आया है. तेजी से प्रसारित होने पर इस वीडियो को लेकर पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार किया गया. इस वीडियो को तीन-चार महीने पहले का बताया जा रहा है. पुलिस उपायुक्त (शहर) सूरज कुमार राय ने इस मामले को लेकर कहा, ‘‘पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है।’’

तीन-चार महीने पुराना है वीडियो

सूरज कुमार राय ने जानकारी दी है कि पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए आरओई शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को पता चला कि पीड़ित युवक द्वारा आगरा के किसी भी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज़ नहीं करवाई गई है. आरोपी युवक की पहचान आदित्य के रूप में हुई है जिसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और अन्य प्रावधानों के तहत मामला दर्ज़ किया गया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है जिसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन