April 24, 2024
  • होम
  • MP: 27 जून को भोपाल का दौरा करेंगे पीएम मोदी, दूसरी वंदे भारत की देंगे सौगात

MP: 27 जून को भोपाल का दौरा करेंगे पीएम मोदी, दूसरी वंदे भारत की देंगे सौगात

भोपाल। 27 जून को पीएम मोदी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का दौरा करेंगे. इस दौरान पीएम राज्य को दूसरी वंदे भारत की सौगात देंगे.

MP में बढ़ रहा शीर्ष नेताओं का आवागमन

बता दें कि जैसे-जैसे मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है. वैसे-वैसे भाजपा और कांग्रेस पार्टी के कई वरिष्ठ राजनेता राज्य का दौरा कर रहे हैं. इस सिलसिले में 27 जून को पीएम मोदी भी मध्य प्रदेश का दौरा करेंगे और इस दौरान वो राज्य को दूसरी वंदे भारत की सौगात देंगे.

जनजातीय समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिल

पीएम मोदी पहले धार जाएंगे और यहां पर जनजातीय समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद पीएम राजधानी भोपाल जाएंगे. इसके बाद जबलपुर से इंदौर के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को पीएम हरी झंडी दिखाएंगे. एमपी दौरे पर पीएम 10 लाख बूथों पर होने वाली डिजिटल रैली के लिए चयनित ढाई हजार बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे.

13 जून को राजनाथ सिंह ने किया था दौरा

बीजेपी शासित मध्यप्रदेश में 13 जून यानी कल रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने दौरा किया था. यहां पर वो कांग्रेस पार्टी पर हमलावर रहे. मध्य प्रदेश के राजगढ़ में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, कुछ लोग मौसमी हिंदू बन गए हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि, ‘कुछ लोग मौसमी हिंदू बन गए हैं, राज्य में मां नर्मदा की आरती उतारी जा रही है, लेकिन नर्मदा नदी को जीवीत और इकाई के रूप में मान्यता देने का काम तो राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने किया है.’

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी कर चुकी हैं दौरा

सोमवार को प्रियंका गांधी जबलपुर में आम सभा को संबोधित किया और बीजेपी के साथ-साथ पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान प्रियंका ने कहा कि, ‘ पीएम मोदी को दी गई गालियों से ज्यादा लंबी तो मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार के घोटालों की लिस्ट है. एमपी में करीब हर एक महीने में एक घोटाला हो रहा है. ‘

पीएम के गालियों की गिनती पर घेरा

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि, ‘ बीते 3 साल के दौरान मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने सिर्फ 21 सरकारी नौकरियां ही दी है.’ गौरतलब है कि कर्नाटक चुनाव के दौरान पीएम ने कहा था कि कांग्रेस नेता उनको गालियां देते हैं. मोदी ने गिनती के साथ बताया था कि कांग्रेसी उनको 91 बार गालियां दे चुके हैं. कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव ने इसी को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन