May 21, 2024
  • होम
  • 15 दिनों में दूसरी बार मध्य प्रदेश पहुंच रहे पीएम मोदी, रैली और रोड शो में होंगे शामिल

15 दिनों में दूसरी बार मध्य प्रदेश पहुंच रहे पीएम मोदी, रैली और रोड शो में होंगे शामिल

भोपाल: पीएम मोदी 24 अप्रैल को मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी भोपाल, सागर और हरदा आएंगे. पीएम मोदी हरदा और सागर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे, जबकि राजधानी भोपाल में भाजपा के पक्ष में रोड शो करेंगे. वहीं पीएम मोदी के भोपाल में होने वाले रोड शो को लेकर भाजपा के साथ प्रशासन पूरी तरह से तैयारियां कर रहा है.

15 दिनों में दूसरी बार हो रहा दौरा

पीएम मोदी 15 दिन में दूसरी बार मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. इससे पहले पीएम मोदी 7 अप्रैल को प्रदेश के जबलपुर में आए थे, जहां उन्होंने रोड शो किया था. अब पीएम मोदी भोपाल में रोड शो करने जा रहे हैं. यहां पीएम मोदी का रोड शो पुरानी विधानसभा के सामने से शुरू होकर एपेक्स बैंक प्वाइंट के पास खत्म होगा. वहीं मंच बनाने का प्रस्ताव भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पीएमओ को भेजा गया है, जिसकी स्वीकृति अभी नहीं मिली है.

आज और कल रिहर्सल करेगी पुलिस

पीएम मोदी के दौरे को लेकर पुलिस रिहर्सल करेगी. इस रिहर्सल में अफसर के साथ 900 पुलिस के जवान मौजूद रहेंगे. इस दौरान रूट भी डायवर्जन होगा. भोपाल पुलिस के मुताबिक माता मंदिर से रोशनपुरा और रोशनपुरा से लिली टॉकीज चौराहे तक रोड शो के लिए डायवर्जन व्यवस्था दोपहर दो बजे से शाम सात बजे तक रहेगी.

यह भी पढ़ें –

DC vs SRH: आज होगी दिल्ली और हैदराबाद की भिड़ंत, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन