June 16, 2024
  • होम
  • बुरे फंसे पप्पू यादव, एक करोड़ रंगदारी मांगने के आरोप में FIR दर्ज

बुरे फंसे पप्पू यादव, एक करोड़ रंगदारी मांगने के आरोप में FIR दर्ज

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : June 11, 2024, 10:12 am IST

FIR Against Pappu Yadav:  बिहार के पूर्णिया से लोकसभा चुनाव निर्दलीय जीतने वाले पप्पू यादव के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। चुनाव जीतने के 6 दिन बाद ही एक बड़े फर्नीचर व्यवसाई ने उनपर 1 करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया है। इसे लेकर व्यवसाई ने थाने में केस दर्ज कराया है।

जानिए मामला

पूर्णिया पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है कि पीड़ित फर्नीचर व्यवसाई ने शिकायत में कहा है कि 4 जून को काउंटिंग वाले दिन पप्पू यादव ने उसे अपने घर बुलाया था।  जब व्यवसाई उनके घर पहुंचा तो उन्होंने 1 करोड़ रुपए देने की बात कही। साथ ही पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। इसके अलावा पप्पू यादव ने ये भी कहा कि अगले 5 साल तक वो पूर्णिया के सांसद रहेंगे, तब तक उससे निपटते रहेंगे।

पप्पू यादव के करीबी पर भी मामला दर्ज

फर्नीचर व्यवसाई की शिकायत के बाद मुफस्सिल पुलिस स्टेशन में निर्दलीय सांसद पप्पू यादव और उनके करीबी अमित यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है। इस मामले में पप्पू यादव का बयान सामने आया है।

सांसद ने की फांसी की मांग

केस दर्ज होने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि देश प्रदेश की राजनीति में मेरे बढ़ते प्रभाव और आम लोगों के बढ़ते स्नेह से परेशान लोगों ने आज पूर्णिया में घृणित षड्यंत्र रचा है। एक अधिकारी और विरोधियों के इस साज़िश को पूर्ण रूप से बेनक़ाब करेंगे। सुप्रीम कोर्ट के अधीन इसकी निष्पक्ष जांच करवाई जाए, जो दोषी हो उसे फांसी दे दें।

https://x.com/pappuyadavjapl/status/1800193835513077764?t=jaAyJoKsscRQ-OHJPxJ90A&s=19

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन