May 21, 2024
  • होम
  • OYO भी बंद करवा दिया, हम कहां जाएं विधायक जी…गार्डन में छापा मारने पहुंचे BJP नेता से कपल की अपील

OYO भी बंद करवा दिया, हम कहां जाएं विधायक जी…गार्डन में छापा मारने पहुंचे BJP नेता से कपल की अपील

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : April 24, 2024, 11:25 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की नागर से भाजपा विधायक रिकेश सेन अपने अंदाज में काम करने को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। वो अपने क्षेत्र में मिल रही शिकायतों का समाधान तुरंत करते हैं। इसी बीच उन्हें शिकायत मिली कि पॉश कॉलोनी नेहरू नगर स्थित गार्डन में कपल अश्लील हरकत कर रहे हैं। जिसके बाद वो दबिश देने वहां पहुंच गए। इस दौरान उनकी कपल से बहस भी हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विधायक जी से OYO की गुहार

रिकेश सेन ने गार्डन में बैठे कपल को समझाया कि वो ये सब करने के बदले अपनी पढ़ाई-लिखाई पर ध्यान दें। तभी वहां पर मौजूद एक युवक का दर्द सामने आ गया। उन्होंने बीजेपी MLA से कहा कि विधायक जी आप तो OYO बंद करवा दिए तो ऐसे में हम कहां जाएं। आपको लेकर कपल मेल-मिलाप करने से डरते हैं। अब हम वैशाली नगर को छोड़कर भिलाई के मैत्री गार्डन में जाया करेंगे।

बरसों से छिपकर मिलते हैं प्यार करने वाले

वहीं पर मौजूद एक युवती ने कहा कि प्रेम में तो छिप-छिपकर मिलना बरसों से होता आ रहा है। घर में पेरेंट्स हैं और बाहर आप। हालांकि भाजपा विधायक ने गार्डन में उन्हें मिलने से मना कर दिया। दरअसल रिकेश सेन को शिकायत मिली थी कि प्रेमी जोड़ों द्वारा अश्लील हरकत करने की वजह से गार्डन में टहल रहीं महिलाएं असहज महसूस करती हैं। इससे आसपास का वातावरण भी ख़राब होता है।

OYO का नाम सुनकर भड़के

विधायक रिकेश सेन के सामने यह शिकायत की गई थी कि नेहरू नगर का गार्डन प्रेमी जोड़ों के अय्याशी का अड्डा बन चुका है। अक्सर कपल अश्लील हरकत करते हुए देखे जाते हैं। वहाँ पर छापा मारने जब भाजपा विधायक पहुंचे तो आधा दर्जन से अधिक कपल मौके पर मौजूद थे। साथ ही OYO की बात सुनकर बीजेपी विधायक भड़क उठे। उन्होंने कहा कि गलत काम करने वालों के लिए यहां कोई जगह नहीं है।

 

Read also: 

जिस महिला के साथ OYO पहुंचे विधायक, पीछे से आ गया उसका पति फिर…

OYO में लड़कियां आरती करने नहीं जाती, हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष का विवादित बयान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन