UP Politics: ‘रात में CM योगी और PM मोदी को गुलदस्ता देते हैं अखिलेश यादव’- ओम प्रकाश राजभर ने किया दावा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (OM Prakash Rajbhar) अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। बुधवार को उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के गढ़ मैनपुरी में एक रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और उनके परिवार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान सुभासपा प्रमुख ने अखिलेश यादव को लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया है।

अखिलेश को लेकर किया दावा

बुधवार को मैनपुरी में ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव का नाम लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया। उन्होंने कहा कि अंदर की बात आप नहीं जानते हैं। दिन में भाजपा के खिलाफ अखिलेश यादव और डिंपल यादव दोनों बोलते हैं। लेकिन दोनों ही रात में जाकर मोदी जी और योगी जी को गुलदस्ता भेंट करते हैं। राजभर ने आजमगढ़ के आगामी चुनाव को लेकर कहा कि आजमगढ़ में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा।

विपक्षी नेताओं पर बोला हमला

इससे पहले बलिया में शिवपाल यादव से ओम प्रकाश राजभर के मंत्री बनने के दावों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने तंज कसा था। शिवपाल यादव ने कहा कि एक बार फिर हम महाराज जी से उनके लिए सिफारिश कर देंगे कि जल्दी इनको दे दो। वहीं अखिलेश यादव ने भी वाराणसी में राजभर पर जुबानी हमला बोला था। बता दें कि इससे पहले सुभासपा प्रमुख ने कहा था कि 3 बैठक के बाद 3 राज्य गायब हो गए हैं और अब चौथी बैठक कर रहे हैं परिणाम सामने है कोई कहने की कोई बात नहीं है।

Latest news