March 4, 2024
  • होम
  • शाइस्ता और शूटर अरमान का पुराना वीडियो वायरल, उम्मीदवार घोषित होने पर किया था जनसंपर्क

शाइस्ता और शूटर अरमान का पुराना वीडियो वायरल, उम्मीदवार घोषित होने पर किया था जनसंपर्क

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 28, 2023, 7:46 pm IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश पुलिस की STF टीम की तमाम कोशिशों के बाद भी उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी और माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पुलिस की पहुंच से बहुत दूर है. शाइस्ता और अतीक का मुख्य गुर्गा बमबाज गुड्डू मुस्लिम समेत कई अन्य शूटर्स इस समय फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश की जा रही है.

दो वीडियो आए सामने

उत्तर प्रदेश में पिछले 40 साल से अपना माफिया राज चलाने वाला अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ अहमद तो दोहरे हत्याकांड में मारे गए. लेकिन अतीक की पत्नी शाइस्ता इस समय पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है. शाइस्ता की तलाश अभी जारी है जहां पुलिस बीते कई हफ़्तों से ख़ाक छान रही है. हालांकि सोशल मीडिया की दुनिया में 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन को लेकर एक बार फिर हलचल होने लगी है जहां उसके दो पुराने वीडियो सामने आए हैं. ये वीडियोज़ उस समय के हैं जब बसपा से मेयर पद की उम्मीदवार बनने के बाद शाइस्ता जनसंपर्क करती हुई दिखी थी.

वीडियो में दिखा शूटर अरमान

बताया जा रहा है कि ये वीडियो उमेश पाल मर्डर केस के एक महीने पहले का ही है. शाइस्ता परवीन के साथ इस वीडियो में पांच लाख का इनामी शूटर अरमान भी दिखाई दे रहा है. ये वीडियो कसारी-मसारी और नीवा इलाके का बताया जा रहा है. बता दें, शाइस्ता परवीन 59 दिनों से फरार है. हालांकि शाइस्ता को लेकर उप्र एसटीएफ की टीमें तलाशी अभियान चलाए हुए हैं. बता दें, शाइस्ता के अलावा अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और शाइस्ता की ननद आयशा भी इस समय फरार हैं.

अतीक-अशरफ मर्डर केस पर SC

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की जांच की मांग से जुड़ी याचिका पर शीर्ष अदालत ने सुनवाई की. दरअसल 15 अप्रैल को हुए दोहरे माफिया हत्याकांड की जांच करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के एक पूर्व न्यायाधीश की अध्यक्षता वाली स्वतंत्र विशेषज्ञ समिति गठित करने की मांग की गई है. इसी कड़ी में शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की और उत्तर प्रदेश सरकार से सवाल पूछा कि पुलिस अतीक और अशरफ को सीधे अस्पताल क्यों नहीं लेकर गई.

यह भी पढ़ें-

Delhi: खेल के लिए ठीक नहीं है पहलवानों का विरोध- IOA की अध्यक्ष पीटी उषा

पहलवानों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Tags