June 14, 2024
  • होम
  • नोएडा: पुलिस ने समधी हत्याकांड मामले में तीन आरोपी को किया गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

नोएडा: पुलिस ने समधी हत्याकांड मामले में तीन आरोपी को किया गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिसरख पुलिस को एक हत्या के मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. हाल ही में एक शादी के दौरान हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक शादी के बाद बेटी का रिश्ता टूटने पर एक शख्स ने गोली मारकर अपने समधी की हत्या कर दी थी।

यह मामला गौतमबुद्धनगर जिले के बिसरख थाना का है, जहां 27 नवंबर को एक फार्म हाउस में आयोजित शादी समारोह में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के मामले में रविवार के दिन बिसरख पुलिस ने फरार तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान नोएडा के होशियापुर गांव के रहने वाले अशोक यादव के रूप में हुई थी।

शादी समारोह के दौरान समधी को मारी गोली

इस संबंध में पुलिस उपायुक्त सुनीति ने बताया कि 27 नवंबर को बिसरख के एक फार्म हाउस में एक शादी समारोह के दौरान शेखर यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने समधी अशोक यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उन्होंने बताया कि शेखर की बेटी की शादी अशोक के बेटे से हुई थी, लेकिन दोनों के बीच रिश्ता ठीक नहीं होने की वजह से अदालत में तलाक का मामला चल रहा है।

उन्होंने बताया कि समधी हत्याकांड मामले में शामिल शेखर यादव को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि इस मामले में पुलिस ने फरार विकास यादव, सौरव यादव और गौरव यादव को आज गिरफ्तार कर लिया है. सुनीति ने बताया कि पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार भी बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन