April 23, 2024
  • होम
  • लोकसभा चुनाव से पहले नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता रफीक शाह भाजपा में हुए शामिल, विपक्ष को झटका

लोकसभा चुनाव से पहले नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता रफीक शाह भाजपा में हुए शामिल, विपक्ष को झटका

श्रीनगर: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता रफीक शाह ने लोकसभा चुनाव से पहले शनिवार को भाजपा में शामिल हो गए. इस दौरान भाजपा की जम्मू कश्मीर इकाई के प्रमुख रवींद्र रैना ने नेता रफीक शाह का पार्टी में स्वागत किया, साल 2019 में नेशनल पैंथर्स पार्टी से नेशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए पूर्व एमएलसी सैयद मोहम्मद रफीक भाजपा में शामिल हो गए।

पूर्व एमएलसी रफीक शाह ने की पीएम मोदी की तारीफ

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में पूर्व एमएलसी शहनाज गनई और पूर्व मंत्री मुश्ताक अहमद शाह सहित कई प्रमुख पहाड़ी नेता भाजपा में शामिल हुए थे. वहीं बारामूला जिले के त्रेहगाम क्षेत्र के रहने वाले रफीक शाह ने कहा कि पीएम मोदी के विकास, शांति और समाज के वंचित वर्गों को न्याय प्रदान करने के प्रयासों को देखते हुए मैंने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि उनकी जनजाति के सपनों को मोदी सरकार ने पूरा किया है।

पिछली सरकारों ने वोट बैंक के रूप में हमें इस्तेमाल किया

रफीक शाह ने कहा कि पिछली सरकारों ने वोट बैंक के रूप में हमें इस्तेमाल किया है, लेकिन मोदी की सरकार ने न्याय किया है. वहीं एक अलग समारोह में प्रमुख नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता मोहम्मद अयूब पहलवान के नेतृत्व में दर्जनों पहाड़ी कार्यकर्ता रविंद्र रैना की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए. इस दौरान भाजपा नेता रविंद्र रैना ने कहा कि राजनीतिक दिग्गजों का भाजपा में शामिल होना पीएम मोदी द्वारा जम्मू कश्मीर में किए गए कार्यों का मुहर है।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने में दोबारा होगा Exam

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो