April 23, 2024
  • होम
  • Mumbai Hospital: मुंबई अस्पताल की बड़ी लापरवाही, परिजनों को गलत शव भेजा

Mumbai Hospital: मुंबई अस्पताल की बड़ी लापरवाही, परिजनों को गलत शव भेजा

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के एक अस्पताल से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, यहां एक परिवार ने अस्पताल पर आरोप लगाया है कि कोल्हापुर में उनके रिश्तेदार के शव की जगह उन्हें किसी दूसरे का शव दिया है. दाह संस्कार के दौरान किसी दूसरे का शव देखकर सभी हैरान रह गए.

परिवार को मिला किसी दूसरे का शव

आपको बता दें कि 45 वर्षीय मृतक कृष्णत महादेव पाटिल वरांगे पडाली गांव के स्कूल कर्मचारी थे, जिन्हें खून की उल्टी होने की वजह से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में मुंबई के टाटा मेमोरियल अस्पताल में रेफर करने पर बिस्तर की अनुपलब्धता की वजह से उन्हें एक निजी अस्पताल में भेज दिया गया और कुछ दिनों बाद ही कृष्णत महादेव पाटिल का निधन हो गया।

अंतिम संस्कार हुआ खुलासा

कृष्णत महादेव पाटिल के निधन के बाद उनके शव को अंतिम संस्कार से पहले दो दिनों तक अस्पताल के शवगृह में रखा गया था. इस संबंध में मृतक के बहनोई जयसिंह मुसाले ने कहा कि हमने शव को घर ले जाने के लिए एक एम्बुलेंस की व्यवस्था की और गुरुवार दोपहर अपने वरांगे पडाली गांव ले आए. इसके बाद शव को सीधे दाह संस्कार के लिए ले जाया गया. इस दौरान चेहरा देखने के बाद परिवार को एहसास हुआ कि शव कृष्णत महादेव पाटिल का नहीं है बल्कि किसी दूसरे का है।

PM Modi Dhanbad Visit: PM मोदी ने झारखंड को दी बड़ी सौगातें, जानें संबोधन की प्रमुख बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो