April 23, 2024
  • होम
  • MP Election 2023: अभी भी सीएम के नाम पर सस्पेंस, अब विधायक तय करेंगे मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री

MP Election 2023: अभी भी सीएम के नाम पर सस्पेंस, अब विधायक तय करेंगे मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम के 7 दिन बाद भी सीएम के नाम पर सस्पेंस है. अब इसको लेकर बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने मध्य प्रदेश के पाले में ही गेंद डाल दी है. वहीं केंद्र ने तीन पर्यवेक्षक नियुक्त किए हैं जो मध्य प्रदेश के भाजपा विधायकों से चर्चा करेंगे. अब मध्य प्रदेश के भाजपा विधायक जिस नेता का समर्थन करेंगे वही सीएम बनेगा।

जल्द पता लगेगा कौन बनेगा सीएम

मध्य प्रदेश में अब जल्द ही मुख्यमंत्री का चेहरा साफ हो जाएगा. मध्य प्रदेश में आयोजित होने वाली विधायक दल की बैठक के लिए केंद्रीय नेतृत्व ने तीन पर्यवेक्षकों को नियुक्त किया है. इनमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राष्ट्रीय सचिव आशा लाकड़ा और ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण को शामिल किया गया है. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा सीएम चेहरे को लेकर मंथन किया जा रहा है, लेकिन मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद 7 दिन बाद भी सीएम के नाम पर सस्पेंस है।

11 दिसंबर को विधायकों से होगी चर्चा

भाजपा द्वारा नियुक्त किए गए पर्यवेक्षक मनोहरलाल खट्टर, राष्ट्रीय सचिव आशा लाकड़ा और ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.के.लक्ष्मण 11 दिसंबर को मध्य प्रदेश के भाजपा विधायकों से चर्चा करेंगे. भाजपा विधायक जिस भी नेता का समर्थन करेंगे उसकी रिपोर्ट पर्यवेक्षकों द्वारा केंद्र को सौंपी जाएगी, जिसके बाद मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा स्पष्ट हो पाएगा।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन