May 27, 2024
  • होम
  • MP Cabinet: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम को मिलेंगे साथी, नए मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण आज

MP Cabinet: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम को मिलेंगे साथी, नए मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण आज

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से चुनाव जीतने के बाद बता दिया था कि राज्य में उनकी ही सरकार फिर से बनने वाली है. हालांकि पार्टी ने सीएम के चुनाव में ही लगभग सप्ताह भर का समय लगा लिया. तमाम राजनीतिक के बीच आखिरकार बीजेपी के नए सीएम मोहन यादव और उनके सहयोगियों के रूप में दो उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला और जगदीश देवड़ा ने 13 दिसंबर को शपथ ग्रहण की. चुनावी नतीजों के दस दिनों बाद एमपी को नया सीएम मिला. मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण के 12 दिन बाद अब मध्य प्रदेश को नई कैबिनेट मिलने जा रही है।

जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद बोले सीएम मोहन

मध्य प्रदेश के नए सीएम मोहन यादव ने दिल्ली में 24 दिसंबर को मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि राज्य की नई कैबिनेट का गठन सोमवार को दोपहर साढ़े तीन बजे होने वाला है. यानी आज एमपी को नई कैबिनेट मिल जाएगी. सीएम मोहन यादव दिल्ली दौरे पर हैं, यहां उन्होंने 24 दिसंबर को बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने देर रात मीडिया से बात करते हुए राज्य की नई कैबिनेट के शपथ ग्रहण की जानकारी दी।

एमपी में फिर चलेगी डबल इंजन की सरकार

उन्होंने कहा कि दोपहर साढ़े तीन बजे एमपी के नए मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण होगा. मैं मानकर चलता हूं पीएम मोदी के नेतृत्व में हमें जिस तरह से प्रचंड जीत मिली है. हम सब पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा के नेतृत्व में एक बार फिर मध्य प्रदेश में विकास का डबल इंजन चलाएंगे. दिल्ली में सीएम मोहन यादव ने भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद यह बात कही।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन